Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:58 am

बिहार में साप्ताहिक दौरे पर नरेंद्र मोदी हमारी सफलता से परेशान इसलिए बार-बार आ रहे हैं बिहार युवा वोटर इंडि गठबंधन के साथ -‌ मुकेश सहनी

आठ दिनों में दूसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बिहार दौरे पर है इस दौरे को लेकर राजनीतिक दलों में विभिन्न प्रकार की टीका टिप्पणी हो रही है ।मुकेश साहनी ने कहा कि इंडि गठबंधन के साथ युवा वोटर है। रोजगार के साथ विकास तेजस्वी का वादा जिसे उन्होंने 17 महीने में कर दिखाया।अमित शाह के द्वारा दिए बयान के अनुसार एनडीए गठबंधन को बहुमत का आंकड़ा आ चुका है। मुकेश सहनी ने कहा कि अगर आप चुनाव में 270 सीट पार कर चुके हैं तो फिर उन्हें रुक जाना चाहिए घूमने की जरूरत नहीं है । उन्होंने कहा कि मैं गृह मंत्री से आग्रह करता हूं कि विपक्ष को भी जिंदा रहने दीजिए आप मान लीजिए कि आप सरकार बना लिए हैं ,तो फिर सब जगह इंडि गठबंधन को समर्थन दीजिए ताकि हम लोग जीत जाए उन्होंने कहा कि अमित शाह भृम में है बहुमत इंडि गठबंधन के पास है और नतीजे हमारे पक्ष में आएंगे इस बार दिल्ली की कुर्सी पर हमारे गठबंधन का नेता बैठेंगे।

मोदी परेशान इसीलिए बार-बार आ रहे हैं बिहार – मुकेश सहनी

मोदी के बिहार दौरे पर सन ऑफ मालह मुकेश सहनी ने कहा कि उनको परेशानी है इसलिए बार-बार बिहार आ रहे हैं मोदी जी इससे पहले बिहार कितनी बार‌ बिहार आए हैं पर चुनाव के समय वह साप्ताहिक दौरे पर बिहार आ रहे हैं और आज भी बिहार में अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं।

मोदी जी 10 साल के प्रधानमंत्री काल में एक दिन भी बिहार में रात्रि विश्राम नहीं किएसहनी

10 साल में प्रधानमंत्री एक दिन के लिए भी रात्रि विश्राम बिहार में नहीं किये और हमने कई बार लगातार कहा कि मोदी जी  बिहार में आते है तो रात्रि विश्राम कीजिए । इस बार चुनाव के समय में दूसरी बार है की रात्रि विश्राम हो रहा है।

हम सभी उनका स्वागत करते हैं हमलोग मेहमान का स्वागत करते हैं ।मैं आग्रह करूंगा उसके बाद भी आएंगे भले प्रधानमंत्री नहीं रहे लेकिन आप बिहार ऐसे ही आते रहिए।बीजेपी के नेताओ का ये कहना की पीएम को बिहार से लगाव है इसलिए आते है। सहनी ने कहा सत्ता से जाने के टाइम पर जो लगाव और प्रेम बिहार से है इसका कोई मतलब नहीं है अगर पहले बिहार से लगाव होता तो बिहार में कई फैक्ट्री खुलवा देते। युवाओं के लिए सही विकल्प देते। जाने के टाइम में बिहार से लगाव से कोई फायदा नहीं अभी हम लोग खुद ही दिल्ली पहुंच रहे हैं  मत परसेंट कम होने पर कहा इससे बीजेपी की धड़कन बढ़ जाती है  बिहार की जनता को भी पता है क्यूं लोग धूप में निकलना नहीं चाहते।

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें-

Click
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल