Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:37 am

महिला जिला परिषद को मिली जान से मारने की धमकी दर्ज हुई एफआईआर पुलिस अनुसंधान में जुटी


समस्तीपुर: केवटा निवासी वर्तमान जिला परिषद क्षेत्र संख्या 26 के सदस्य हेमलता कुमारी के मोबाइल फोन पर अभद्र भाषा का व्यवहार करते हुए जान मारने की धमकी दी गई .जिला परिषद‌ सदस्य हेमलता कुमारी ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. दर्ज प्राथमिकी मे जिला परिषद सदस्य हेमलता कुमारी ने थाने में आवेदन देते हुए बताया की 27 मई सोमवार को पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा प्रखंड के पंचायत समिति परिसर में एक बैठक में आने के लिए निमंत्रण दिया गया था. इस बैठक में दूसरे किसी आवश्यक कार्य की वजह से मैं उपस्थित नहीं हो सकी.

बैठक में उपस्थित न होने के कारण मेरे साथ अभद्र भाषा का किया गया प्रयोग और मिली जान से मारने की धमकी

सलखंनी पंचायत के सुधीर कुशवाहा और एक अन्य व्यक्ति ने फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुझे क्षेत्र में आने पर सेल्फस की दवा खिलाकर जान मारने की धमकी दी.जिसकी लिखित सूचना थाने सहित सभी वरीय अधिकारियों को दिया है.

बैठक की वजह नाबालिक लड़की के गायब होने से जुड़ी हुई थी
बताया जाता है की एक गांव से 27 मई 2023 को गायब एक नाबालिग लड़की की बरामदगी एक वर्ष बीत जाने के बाद भी नहीं हो सकी थी.इसी दौरान सलखंनी निवासी स्व अजित महतो की पत्नी उषा देवी ने पटना हाईकोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज कराई थी.मामले की सुनवाई करते हुए पटना उच्च न्यायालय के जस्टिस संदीप कुमार ने आदेश जारी कर समस्तीपुर एसपी को गायब लड़की को बरामद करने और रिपोर्ट फाइल करने का आदेश देते हुए कहा कि लड़की बरामद नहीं होने की स्थिति में कोर्ट की अगली सुनवाई की तिथि आगामी 18 जुलाई को एसपी स्वयं अथवा अपने अधिवक्ता के माध्यम से उपस्थित होने का आदेश दिया है.
इस संदर्भ में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि जिला परिषद हेमलता कुमारी के द्वारा आवेदन दिया गया कि मुझे फोन पर धमकी दी गई है. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल