Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 1:44 am

बीजेपी हो रही है साफ नहीं हो रहा है कोई एजेंडा पर काम – तेजस्वी,सारण में  गोलीबारी की घटना की निंदा की

पटना– तेजस्वी यादव मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान छपरा हिंसा पर कहा कि सूचना मिली है .तीन लोगों को गोली मार दी गई है. यह चुनाव के बाद की घटना है. प्रशासन के लोगों से हमारी बात हुई है.प्रशासन के लोगों ने आश्वासन दिया  है , दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और जो फरार व्यक्ति हैं उसे तुरंत गिरफ्तार करेंगे. तेजस्वी ने कहा कि हम भी चाहेंगे कि जल्द से जल्द ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जाए .साथ ही साथ चुनाव में हिस्सा की कोई जगह नहीं है.

तेजस्वी यादव ,पूर्व उपमुख्यमंत्री बिहार

हार की बौखलाहट में कुछ लोग हैं , जो इस तरह के घटना को अंजाम दे रहे है.लेकिन प्रशासन पर भरोसा है.जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी हो और उन पर सख्त कार्रवाई की जाए.

तीन लोगों को गोली लगी है. एक की मृत्यु घटनास्थल पर ही हो गए जिसका नाम चंदन बताया गया.हम लोग तो चाहते हैं कि अच्छे माहौल में चुनाव होना चाहिए .

मुंगेर लोकसभा में भी हमारे प्रत्याशी की गाड़ी को तोड़ा गया – तेजस्वी

मुंगेर में भी हमारे प्रत्याशी की गाड़ियों को तोड़ा गया.वहां क्या हुआ सब कोई जानते हैं.कभी-कभी हार के बौखलाहट में यह काम किया जाता है.हालांकि बीजेपी साफ हो रही है .क्योंकि उन्होंने कोई वादा पूरा नहीं किया है.चाहे नौकरी रोजगार  या बिहार को विशेष राज्य की दर्जा देने की बात कही गई हो.कारखाने या विशेष राज्य की दर्जे की बात हो .बिहार के लोग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं । इसलिए जनता कर रही है इंसाफ, बीजेपी हो रही है साफ.

पीएम के बेड रेस्ट वाले आज के टिपण्णी पर तेजस्वी ने कहा कि वो काम की बात कुछ करते नहीं है.सिर्फ बिहार में गाली देने आते हैं तेजस्वी और लालू यादव को.उन्होंने बिहार से 10 साल में 39 सांसद लेकर गए क्या काम किया बिहार के नौजवानों के लिए ? 25 करोड़ जवान हमारा बेरोजगार है.  इसके बारे में क्यों नहीं बोलते ,पटना जब डूब रहा था तब प्रधानमंत्री क्यों नहीं आए थे . तब आना चाहिए था प्रधानमंत्री को .

मोदी जी कोविड में गलत वैक्सीन लोगों को लगवा दिया – तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने कोविद कल में लोगों को गलत वैक्सीन लगवा दिया है हार्ट अटैक से लोगों की लगातार मौत हो रही है सब का हिसाब इस लोकसभा चुनाव में जनता लेगी.

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल