Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:57 am

धोखाधड़ी के मामले में रत्नेश कुमार आनंद उर्फ मंटू हुए गिरफ्तार,भेजे गए जेल


पटना : बिहार सरकार में मंत्री रहे स्वर्गीय रमई राम के द्वितीय पुत्री के पुत्र रत्नेश कुमार आनंद उर्फ मंटू को पटना पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया.

तथ्य छुपा कर जमानत लेने का आरोप

मामला हाजीपुर नगर कांड संख्या 117/ 2023 से जुड़ा हुआ है, जिसमें अभियुक्त पर धोखाधड़ी के साथ गवन का आरोप है. इसी परिवाद में हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में रत्नेश कुमार आनंद पर तत्थ को छुपाने का गंभीर आरोप लगाया गया.जिसमे हाजीपुर व्यवहार न्यायालय ने वादी द्वारा दिए गए आवेदन पर सुनवाई के बाद आरोप को सत्य पाते हुए आरोपी रत्नेश कुमार आनंद पर तथ्य छुपाने के गंभीर आरोप में पूर्व में दिए गए जमानत को निरस्त करते हुए उन पर गैर जमानती वारंट जारी किया था.

पिछले कई महीने से अभियुक्त चल रहे थे फरार

रत्नेश कुमार आनंद पिछले कुछ महीने से फरार चल रहे थे.पटना पुलिस द्वारा कई जगह छापेमारी के बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो रही थी. पुलिस ने मुजफ्फरपुर में उनके आवास से कल शाम उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की हाजीपुर व्यवहार न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी होने के कारण पुलिस आज उन्हें हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में प्रस्तुत किया और न्यायालय ने वारंट के आधार पर उन्हें हाजीपुर मंडल कारा भेज दिया.
पूर्व में भी रहा है रत्नेश कुमार आनंद का आपराधिक इतिहास
रत्नेश कुमार आनंद पूर्व में भी अपराधी के इतिहास रहा है. नौकर द्वारा पैसा मांगने पर रत्नेश कुमार आनंद उर्फ मंटू ने साल 2015 में राजनीतिक रसुक के कारण अपने नौकर की आंख को गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त कर दिया था.जिसका परिवाद पटना के सचिवालय थाना में साल 2015 में अंकित किया गया था.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल