Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 13, 2024 11:01 pm

जदयू के विधायक गोपाल मंडल का लालू प्रसाद यादव पर विवादास्पद बयान पार्टी ने दी चेतावनी

जदयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में है इस बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर राहुल गांधी द्वारा बनाए गए मटन के वायरल वीडियो पर विधायक गोपाल मंडल ने तंज कसा और लालू प्रसाद यादव की शारीरिक अवस्था पर और मर्यादित बयान दिया.

किडनी नहीं तो मीट क्या खाएंगे, बुढ़ा का दिमाग सठिया गया है – गोपाल मंडल

गोपाल मंडल द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर गैर जिम्मेदार बयान दिया है उन्होंने लालू प्रसाद की शारीरिक अवस्था की दुहाई देते हुए कहा है कि उनके पास तो किडनी ही नहीं तो वह मटन क्या खाएंगे. इतना ही नहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के उम्र को लेकर भी गोपाल मंडल ने तंज कसा उन्होंने कहा कि बुढ़ा का दिमाग सठिया गया है.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने दी गोपाल मंडल को चेतावनी

बिहार प्रदेश जदयू के अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अपने विधायक गोपाल मंडल को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी तरह का अगर बात है तो उन्हें पार्टी के बीच में रखना चाहिए सार्वजनिक मंच पर कोई बात करना गलत है

इसके पूर्व भी अर्ध नगण्य अवस्था में तेजस ट्रेन प्रकरण मामले में चर्चा में रहे हैं गोपाल मंडल

चार बार के विधायक गोपाल मंडल इसके पूर्व भी अर्धनग्न अवस्था में तेजस ट्रेन प्रकरण मामले में चर्चा में रहे हैं उनके ऊपर आरोप है कि वह अर्धनग्न अवस्था में शौचालय जा रहे थे इसी बीच वहां पर उपस्थित यात्री से उनकी अर्धनग्न अवस्था को लेकर काफी बहस हो गई उन पर जाति सूचक शब्द और अंगूठी,चेन छिनने का भी मामला आरा रेल थाने में दर्ज है.

जिस तरह से माननीय द्वारा सार्वजनिक स्थान पर अर्धनग्न अवस्था में घूमने का मामला प्रकाश में आया और जदयू पार्टी द्वारा किसी प्रकार का उनके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई वहीं अपने गठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव के बीमारियों और उनके उमृ को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी को जदयू ने इस बार भी नजरअंदाज कर दिया.

तेजस ट्रेन कांड में विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ आर रेल थाने में प्रहलाद पासवान ने दर्ज कराई थी कंप्लेंट

जरूर पढ़ें! कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा बिहारी अंदाज में बनाया गया मटन

बिहारीअंदाज में राहुल गांधी को सिखाया लालू प्रसाद ने मटन बनाना

0
0

1 thought on “जदयू के विधायक गोपाल मंडल का लालू प्रसाद यादव पर विवादास्पद बयान पार्टी ने दी चेतावनी”

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल