Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 8:07 am

झारखंड को लुटेरों से बचाना है हेमंत सोरेन को हटाना है :बाबूलाल मरांडी


रांची : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपनी संकल्प यात्रा के क्रम में रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र की संकल्प सभा को किया.

राज्य सरकार की लूट खसोट से जनता परेशान: बाबूलाल मरांडी

बीजेपी झारखंड के प्रदेश बाबूलाल मरांडी ने कहां की झारखंड की सत्ता में बैठी हेमंत सरकार में झारखंड तबाह हो चुका है. एक तरफ खान,खनिज,कोयला, लोहा , पत्थर, बालू की लूट मची है,अपराधी बेलगाम हैं,पुलिस प्रशासन वसूली में लगा हुआ है और जनता परेशान है.

राज्य का मुख्यमंत्री ही भ्रष्टाचार में संलिप्त:बाबूलाल मरांडी

उन्होंने राज्य संपोषित भ्रष्टाचार की चर्चा करते हुए कहा कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री स्वयं राज्य को लूटने और लुटवाने में जुटा है उससे भ्रष्टाचार मिटाने की उम्मीद बेमानी है.

उन्होंने कहा कि राज्य में दलाल बिचौलिए हावी हैं. आम आदमी को घर बनाने केलिए बालू नही मिल रहा लेकिन दलाल और लुटेरे राज्य से बालू को बिहार ,बंगाल ,उत्तर प्रदेश मुंबई भेज रहे और उसके कमीशन का पैसा मुख्यमंत्री तक पहुंच रहा.

उन्होंने कहा कि राज्य में जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र कौन कहे मृत्यु प्रमाण पत्र बनाने में भी पैसे देने पड़ रहे. बेटों का राशन कार्ड में नाम जुड़वाने के लिए पैसे देने पड़ रहे.
कहा पदाधिकारी पूछने पर बोलते हैं पद पोस्ट को मोबाइल की तरह रिचार्ज कराना पड़ता है.देकर आए हैं तो लेंगे ही.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लुटेरों,दलालों, बिचौलियों को बचाने केलिए कोर्ट में महंगे वकील से पैरवी करवाते हैं,उन्हे बचाते हैं

अपराधियों के लिए हेमंत है तो हिम्मत है :बाबूलाल मरांडी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस राज्य में ” हेमंत है तो अपराधियों को हिम्मत है”. उन्होंने आरोप लगाया इस राज्य में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं बेटियों को कहीं पेट्रोल से जलाया जा रहा तो कही टुकड़ों में काट दिया जा रहा।

उन्होंने कहा कि राज्य में जब झामुमो कांग्रेस राजद की सरकार बनती है तो लूट ,भ्रष्टाचार की चर्चा होती है और जब भाजपा के नेतृत्व में देश और प्रदेश में सरकार बनती है तो विकास की चर्चा होती है
बाबूलाल मरांडी ने प्रधानमंत्री की तारीफ की

होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आज देश और दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया। आज पूरी दुनिया भारत की ओर उम्मीद से देख रही.

झारखंड डैक्स, रांची

Download Reg. मानवाधिकार संदेश समाचार पत्र👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.traffictailagency.manavadhikarsandesh

जरूर पढ़ें! जदयू विधायक गोपाल मंडल का लालू प्रसाद यादव पर विवादास्पद बयान

जदयू के विधायक गोपाल मंडल का लालू प्रसाद यादव पर विवादास्पद बयान पार्टी ने दी चेतावनी

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल