Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:18 am

सट्टे के अड्डे पर पुलिस की रेट मुख्य सरगना सहित तीन गिरफ्तार 22 मोबाइल और लाखों रुपये जप्त

मुजफ्फरपुर : धड़ल्ले से चल रही सट्टेबाजी और जुआ। सट्टे के अड्डो पर बरसों बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने दबिश बढ़ाना शुरू कर दिया हैं।गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है ।साथ ही 22 मोबाइल बरामद किया है।पुलिस ने मुख्य सरगना समेत कुल तीन आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है।

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र के कुंडल और जिला परिषद मार्केट के पास सट्टा का धंधा चल रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए दोनों जगह पर छापेमारी की गई। एएसपी टाउन के नेतृत्व मे छापेमारी के दौरान 3 लाख 15 हजार नगद बरामद किया गया।इसके साथ 22 मोबाइल भी जप्त किये गए। मुख्य सरगना विनय चौधरी सहित 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। कुंडल में छापेमारी मामले में 22 नामजद समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है पुलिस अन्य सट्टेबाजों को चिन्हित कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

सट्टा का बड़ा सरगना विनय चौधरी गिरफ्तार

https://youtu.be/iCvSPZ830Nk

सट्टा का बड़ा सरगना विनय चौधरी जो जिले के कई थानों क्षेत्रों में अपना जुआ सट्टे का अड्डा चलाता है।एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने बताया कि जिला पुलिस गुप्त सूचना के ही आधार पर शहर के स्टेशन रोड स्थित जिला परिषद मार्केट में जुआ और सट्टे के अड्डे और ठिकाने पर रेड की गई ।इस दौरान सट्टा का एक बड़ा सरगना विनय चौधरी उसके साथी विक्की सहित 3 लोगो को गिरफ़्तार किया है

सट्टे के सरगना विनय चौधरी का बंगाल से लेकर कई राज्य में नेटवर्क फैला हुआ है.

जरूर पढ़ें! जिसने मेरे पति को गोली मारी मैं उसे गोली मारना चाहती हूं

मेरे पति को मारा मैं भी उसे गोली मारना चाहती हूं,मामलाअस्पताल में फिल्मी स्टाइल में चली थी गोली 5 सेकंड में मारी 3 गोली

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल