Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 1:58 pm

तेजस्वी यादव 25 फरवरी को समस्तीपुर में,विश्वास यात्रा को लेकर प्रखंड राजद की हुई बैठक

समस्तीपुर: प्रखंड मुख्यालय स्थित राजद के प्रधान महासचिव राज दीपक के आवासीय परिसर में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के नेता व कार्यकर्ताओं की बैठक प्रखंड अध्यक्ष मो० जाबिर हुसैन की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

संचालन नंद किशोर महतो के किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिंहेश्वर के विधायक सह उजियारपुर प्रभारी चंद्रहास चौपाल को राज दीपक ने माला, पाग व शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया।

तेजस्वी यादव 25 फरवरी को समस्तीपुर में

श्री चौपाल ने बताया कि आगामी 25 फरवरी को समस्तीपुर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा आहूत जन विश्वास यात्रा में शामिल होने का आह्वाहन किया गया। समस्तीपुर के पटेल मैदान में आयोजित सभा के माध्यम से युवा नेता अपनी बात को रखेंगे।साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं के चहेते तेजस्वी यादव के समस्तीपुर आगमन को लेकर नेता कार्यकर्ता के अलावा युवाओं में विशेष उत्साह है। युवा वर्ग ने सत्रह साल पर सत्रह महीना भारी है। अब युवाओं की बारी है नारा दिया । जन विश्वास यात्रा की सफलता को लेकर तत्परता से जुड़े हुए है। दलसिंहसराय ही नहीं पूरे समस्तीपुर और आस पास के क्षेत्र से लाखों कार्यकर्ता जुटेंगे।

राजद कर्जकर्ताओं की बैठक

मौके पर उपस्थित राजद कार्यकर्ता

उजियारपुर संगठन के जिला अध्यक्ष राजेश्वर महतो, जिला परिषद सदस्य हेमलता कुमारी, विनोद समीर, जगदीश प्रसाद सिंह, शंकर राम, उदयकेतु चौधरी, सुनील केजरीवाल, मो० फैज, विंदेश्वरी राय,चंदन प्रसाद, संजय कुमार, मो० इंतखाब, उमेश राम प्रकाश, प्रमोद राय, राम उदय राय सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह के रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल