Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 1:21 am

विधि व्यवस्था फेल :लगातार हो रहे हैं पुलिस कर्मियों पर जानलेवा हमला बेऊर थाना में पदस्थापित दरोगा को अपराधियों ने मारी गोली

पटना: बिहार राज्य में जिस तरह से विधि व्यवस्था लगातार गिरती जा रही है अपराधियों में कानून का भय लगभग समाप्त हो चुका है यह काफी चिंता जनक स्थिति है.

पुलिस को देख अपराधियों ने की फायरिंग टावर से चुरा रहे थे बैटरी

बिहार में अपराधी जिस तरह से कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं उससे पुराने दिनों की याद ताजा हो जाती है जिस तरह से चौरी की घटना में दरोगा पर फायरिंग की गई वह विधि व्यवस्था की पौल खोल रही है.

हथियारों से लैस करीब सात की संख्या में थे अपराधी

करीब सात की संख्या में अपराधियों द्वारा एक टावर से बैटरी निकालने की कोशिश की जा रही थी अपराधी पूरी तरह से हथियारों से लैस थे .मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस और 112 की टीम पहुंची पुलिस को देखकर अपराधियों में अफरा तफरी मच गई अपराधियों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई फायरिंग में बैऊर थाना में पदस्थापित दरोगा फूलन राम को गोली लग गई.गोली उसके हाथ में लगी डॉक्टर द्वारा बताया गया कि दरोगा फूलन राम पूरी तरह से सुरक्षित है.

फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने की घटना की पुष्टि

फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी विक्रम सिहाग ने की घटना की पुष्टि उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस द्वारा चार अपराधी को गिरफ्तार किया गया है और शेष भागने में कामयाब रहे उन्होंने कहा कि अपराधियों की संख्या लगभग 7 थी. उन्होंने कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है

अपराधियों के पास से पिस्तौल और गोली बरामद, एसएसपी को दी गई सूचना

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों के पास से पिस्तौल और गोली बरामद हुई है घटना की सूचना तुरंत वरीय पदाधिकारी एसएसपी को दी गई.पदाधिकारीयों को सूचना के बाद घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी का काफिला पहुंचने लगा और पुलिस द्वारा आश्वासन दिया गया शेष अपराधियों को तुरंत पकड़ लिया जाएगा उसके लिए विशेष छापेमारी की जा रही है.

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल