Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

May 29, 2024 2:32 am

जदयू विधायक गोपाल मंडल हाथों में लहराते हुए पिस्टल पहुंचे अस्पताल में

भागलपुर: जदयू विधायक गोपाल मंडल का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है कभी वह राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को ही नसीहत दे डालते हैं तो कभी दिल्ली से राजधानी ट्रेन में अंडर पेंट पहन कर घूमते नजर आते हैं कभी डीएसपी मुख्यालय को धमकी देते हैं तो कभी डॉक्टर को एक-47 से उड़ने की बात कह डालते हैं

विधायक गोपाल मंडल हाथों में लगाते हुए पिस्टल पहुंचे अस्पताल

पब्लिक प्लेस पर हाथों में लहराते हुए पिस्टल पहुंचे गोपाल मंडल अस्पताल में

भागलपुर जिला के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू के वरिष्ठ नेता सह विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल हाथ में रिवाल्‍वर लिए अस्पताल पहुंचे तो उनको देखकर लोग सकते में आ गए.जब लोगों ने सवाल किए तो नीतीश के विधायक ने देसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि पैन्हैं चोर-बदमाश लगलो रहै छलै आब राजनीतिक लोग लागलो छै कि गोपाल मंडल एमपी नै बनै… यानी कि पहले उनकी जान के पीछे चोर-बदमाश लगे हुए थे और अब नेता .

जदयू के गोपालपुर विधायक एवं सचेतक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल मंगलवार को हाथ में रिवाल्वर लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल पहुंच गए. पोती अवनि का सिटी स्कैन कराना था. इस दौरान हाथ में रिवाल्वर देख विधायक के कारनामे नहीं जानने वाले सकते में आ गए थे. पूछने पर विधायक ने लोकल भाषा में कहा कि हाथ मे लै के नै चलबै त भीतरी मे लै के चलबै.इसका मतलब था कि हाथ में रिवाल्वर नहीं रखेंगे तो क्या कमर में .

DSP को दी गंगा में फेंकने की धमकी

विधायक गोपाल मंडल का विवादों से पुराना नाता रहा है। हालांकि, हर विवाद पर बड़ी ही साफगोई से अपनी बात भी रखते हैं। कभी गोपालपुर से आए मरीज के उपचार में देरी पर एक डाक्टर को एके-47 से भून देने की धमकी तो कभी डीएसपी मुख्यालय को इलाके के युवक की बेरहमी से पिटाई करने पर गंगा में फेंक देने की धमकी दे चुके हैं.

जरूर पढ़ें! पूर्व में भी चर्चा में

विधायक गोपाल मंडल ने लालू प्रसाद को ही दे डाली नसीहत

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल