Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:10 am

रेलवे लाइन के बिजली के खंबे पर चढ़ी लड़की रेल अधिकारियों में मचा हड़कंप रेल परिचालन रहा बाधित

बेगूसराय: बरौनी बेगूसराय रेल खंड पर उसे समय अपराध आफरी मच गई जब एक लड़की रेलवे लाइन के बिजली के खंबे पर चढ़ गई रेल परिचालनों को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया.

लड़की चढ़ी पोल पर,रेल परिचालन रहा बाधित,तिलरथ स्टेशन की घटना

बरौनी रेल खंड के तिलरथ स्टेशन के बीच में चढ़ी लड़की


बेगूसराय के बरौनी कटिहार रेलखंड पर तिलरथ स्टेशन के पास एक मानसिक रूप से बीमार लड़की रेलवे लाइन के बिजली के पोल पर चढ़ गई। जिससे न सिर्फ अप एवं डाउन लाइन में यातायात बाधित रहा, बल्कि रेल कर्मियों में भी अफरा तफरी मची रही।

बंद करनी पड़ी बिजली आपूर्ति अधिकारियों ने जोड़े हाथ पैर रेस्क्यू टीम को बोल कर उतर गया लड़की को

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और तिलरथ स्टेशन के रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचकर लड़की को पोल से उतरने का आरजु विनती करते रहे। लेकिन लड़की ने किसी की बात नहीं मानी। बाद में रेलवे का बिजली सप्लाई बंद कर रेस्क्यू टीम को बुलाया गया और टावर बैगन के माध्यम से रेस्क्यू टीम ने काफी मशक्कत के बाद 25000 वोल्ट के बिजली के पोल से लड़की को नीचे उतारा गया।

करीब 1 घंटे तक रहा ट्रेनों का परिचालन बाधित

डाउन और अप लाइन में बिजली काटनी पड़ी । जिसके कारण करीब 1 घंटे तक रहा रेलवे का परिचालन बाधित .जहां बेगूसराय स्टेशन पर अवध आसाम एक्सप्रेस खड़ी रही वहीं बरौनी के तरफ भी कई ट्रेन खड़ी रही।

सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ वीडियो

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेगूसराय आरपीएफ इंस्पेक्टर विजय रंजन प्रसाद ने बताया कि तिलरथ स्टेशन के निकट बिजली के पोल पर एक मानसिक रूप से बीमार लड़की चढ़ गई थी । जिसे सुरक्षित उतार लिया गया है हालांकि उतारने के बाद लड़की फिर कहीं चली गई है।

पर जिस तरीके से लड़की बिजली के पोल पर चढ़ गई और जिस तरीके से वह हरकत कर रही थी लेकिन भगवान का शुक्र था कि वह रेलवे के बिजली की तार की चपेट में नहीं आई जिससे वह बाल बाल बच गई। लेकिन 1 घंटे तक परिचालन बाधित रहा और लोगों की भीड़ लड़की को देखने के लिए मौजूद रही।

जरूर पढ़ें ! पर्व के समय फुटकर कर दुकानदारों चला बुलडोजर कर्ज लेकर शुरू किया था व्यवसाय

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल