Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 8:30 pm

फुटकर दुकानदारों पर नगर निगम का चला बुलडोजर कर्ज लेकर किया था व्यवसाय

मुजफ्फरपुर : बिहार मैं पर्व और त्योहार का वातावरण शुरू हो गया है आगामी विश्वकर्मा पूजा के साथ तीज और चकचंदा पूजा को लेकर बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

मुजफ्फरपुर में चला नगर निगम का बुलडोजर

त्योहार के वातावरण में फुटकर विक्रेताओं द्वारा कर्ज लेकर फुटपाथ पर अपने व्यवसाय को शुरू किया गया था .नगर निगम द्वारा द्वारा अतिक्रमण के नाम पर उनके दुकान को बुलडोजर के सहारे तोड़ दिया गया. यह घटना मुजफ्फरपुर के कल्याणी बाजार की है जहां लोगों की भीड़ खरीदारी के लिए हमेशा बनी रहती है इसी आस में फुटकर विक्रेता वहां फुटपाथ पर अपनी आजीविका को चलाने के लिए दुकान लगाते हैं

फुटकर दुकानदार

फुटकर दुकानदार के सामानों को सड़क पर बिखेर दिया गया नगर निगम के कर्मचारियों द्वारा

फुटकर विक्रेताओं ने नगर निगम पर या आरोप लगाया कि बिना किसी पूर्व सूचना के उनके दुकानों पर बुलडोजर चला दिया गया और और हमारे समान को बीच सड़क पर बिखेर दिया गया हम जाएं तो जाएं कहां .कौन चुकाएगा हमारा कर्ज आजीविका के लिए हम लोग कहां पर अपनी दुकान लगाए. कैसे चलेगा हमारा परिवार.

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत हटाई गई फुटकर विक्रेताओं की दुकान- नगर निगम

नगर निगम के अतिक्रमण हटाओ अभियान के प्रभारी ने बताया कि सारे दुकानदार अवैध ढंग से अपनी दुकान सड़क के फुटपाथ पर लगाए हुए थे .जिससे जाम की समस्या बनी रहती थी .लोगों को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा था. इसीलिए अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत सारे फुटकर विक्रेताओं की दुकान को नगर निगम द्वारा हटाया जा रहा है.

नगर निगम कर्मचारी

जरूर पढ़ें! तेजस्वी यादव ने शिक्षा मंत्री को दी सलाह अपने विभाग पर ध्यान दें नकारात्मक बयानों से बचें

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल