Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:14 am

जदयू श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में पदाधिकारी का प्रशिक्षण शिविर

पटना जदयू श्रम और तकनीकी प्रकोष्ठ के तत्वाधान में आयोजित प्रशिक्षण और सम्मान समारोह में जदयू के प्राधिकारियों को सम्मानित किया गया और उन्हें चुनावी प्रशिक्षण दिया गया.

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मौजूद थे

इस प्रशिक्षण और सम्मान समारोह में जदयू के नेता श्रवण कुमार और जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा मौजूद थे.आने वाले समय में चुनाव में पदाधिकारी को प्रशिक्षित किया गया ताकि जदयू बूथ लेवल पर अपने आप को मजबूत कर सके

पुरुष और महिला अधिकारियों की मौजूदगी

जदयू के इस प्रशिक्षण सह सम्मान समारोह में पुरुष और खासकर महिला पदाधिकारी की उपस्थिति बड़ी मात्रा में देखी गई. कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल तक सक्रिय करने के लिए जदयू पार्टी ने इस प्रशिक्षण सह सम्मान समारोह का आयोजन किया था.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व में कहा था कि जदयू को अगर मजबूत करना है तो बूथ लेवल तक की कमेटी को मजबूत करना होगा इस प्रायस‌ को देखते हुए पार्टी ने यह प्रशिक्षण सह सम्मान समारोह का आयोजन किया

जदयू कार्यालय के कर्पूरी सभागार में किया गया इस कार्यक्रम का आयोजन

इस कार्यक्रम का आयोजन कार्यालय के कर्पूरी सभागार में किया गया इस आयोजन के द्वारा जदयू‌ अपने बूथ लेवल कमेटी के कार्यकर्ताओं को चुनाव में तैयार रहने का एक संदेश भी देना चाहती है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ललन सिंह की रहीअनुपस्थित

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में अनुपस्थित दिखे प्रदेश के इतने बड़े सम्मान और प्रशिक्षण कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष की अनुपस्थिति से कार्यकर्ताओं का मनोबल में जोश की कमी दिखी.

जरूर पढ़ें! हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग लड़ सकते हैं चुनाव पारस को मिल सकती है खगड़िया लोकसभा सीट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल