Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:30 am

फेसबुक पर किया दोस्ती 3 सालों तक रहा लिव इन रिलेशन में अंततः फेंक दिया लड़की को चलती गाड़ी से

मुजफ्फरपुर:पहले फेसबुक फिर दोस्ती फिर प्यार फिर शादी का प्रलोभन 3 साल तक रहे लिव इन रिलेशन में अंततः जब रिश्तो से मन भर गया तो अपनी प्रेमिका को उसके बॉयफ्रेंड ने पटना से मुजफ्फरपुर लाकर चलती गाड़ी से फेंक दिया.

दिनदहाड़े फेंका युक्ति को चलती गाड़ी

मुजफ्फरपुर के सकरी बस स्टैंड में उसे समय अपना शक्ति मैच गए जब एक चलती गाड़ी से एक लड़की को दिनदहाड़े फेंक दिया गया गाड़ी में सवार को लड़की को फेंकने के बाद वहां से फरार हो गए.

गाड़ी से फेंकी गई युवती मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में भर्ती

लोगों ने आनन-फानन में पीड़ित लड़की को मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में बेहोशी हालत में भर्ती करवाया डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद लड़की की हालत समान बताई.

3 सालो तक लड़की लिव इन रिलेशनशिप में

मुजफ्फरपुर के सदर अस्पताल में होश में आने के बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि 3 साल पहले बॉयफ्रेंड दिव्यांक से फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी .आरोपी ने पहले फेसबुक पर फ्रेंडशिप की फिर उससे दोस्ती किया इतना ही नहीं लड़की को अपने प्यार के झांसे में फंसा कर शादी का प्रपोजल तक दे दिया.

लड़की अपने माता-पिता को समझा कर प्रतियोगिता परीक्षा के नाम पर पटना में रहती थी बॉयफ्रेंड के साथ

प्यार अंधा होता है लड़की ने इस बात को सत्य करार देते हुए अपने माता-पिता को भी विश्वास में ले लिया और अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी के नाम पर पटना में बिगत 3 सालों से लिव इन रिलेशनशिप मे रही थी.

जब लड़की खाई प्यार में धोखा तो बॉयफ्रेंड ने लड़की को विश्वास में लेकर पटना से मुजफ्फरपुर लाकर गाड़ी से फेंक दिया.

जब प्यार में धोखा खाए लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से शिकायत की तुम्हारा प्रेम प्रसंग कही और भी चल रहा है तो लड़के द्वारा मना कर दिया गया और लड़की को विश्वास में लेकर की उसके पिता की हालत सही नहीं है उसे उसके साथ सीतामढ़ी उसके घर चलना होगा और इसी क्रम में वह लड़की को लेकर पटना से मुजफ्फरपुर आया और मुजफ्फरपुर के इमली चट्टी बस स्टैंड के पास उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया जहां गिरने के बाद उसकी हालत नाजुक बन गई थी

जरूर पढ़ें! जिस स्कूल में परिजन स्कूल कैंपस के बाहर विश्वास के साथ अपनी बेटी को छोड़ते हैं कि यहां मेरी बच्ची सुरक्षित है उसी स्कूल के डायरेक्टर के बेटे ने मासूम के साथ 2 साल तक किया बलात्कार CLICK.👇

मासूम के साथ किया 2 साल तक बलात्कार जिस स्कूल में पढ़ी उसी स्कूल के डायरेक्टर के बेटे ने किया दुष्कर्म

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल