Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

May 29, 2024 12:40 am

मासूम के साथ किया 2 साल तक बलात्कार जिस स्कूल में पढ़ी उसी स्कूल के डायरेक्टर के बेटे ने किया दुष्कर्म

सहरसा: विद्या के मंदिर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है. स्कूली छात्र जिसके साथ उस स्कूल के प्राचार्य के बेटे एक महिला लाइब्रेरियन के सहायता से लगातार 2 साल तक बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

सहरसा के इसी स्कूल की छात्रा थी पीड़िता

सहरसा के शांति शिक्षण संस्थान के डायरेक्टर का बेटा सम्राट विश्वास ने नाबालिक लड़की के साथ किया दुष्कर्म

घटना सहरसा जिले के एक प्राइवेट स्कूल जिसका नाम शांति शिक्षण संस्थान है .उस स्कूल के डायरेक्टर अजीत विश्वास का बेटा सम्राट विश्वास ने इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया. जिसकी परिकल्पना करके भी रोम सिहर उठता है कोई मासूम सी बच्ची किसी भी शिक्षण संस्थान में बड़े विश्वास के साथ स्कूल के कैंपस में कदम रखती है और वहीं पर अगर किसी डायरेक्टर के बेटे जिसके अंदर में सारा स्कूल और स्टाफ है उसके द्वारा इस तरह की घटना की जाती है तो आप सोचिए कि उस बच्ची की मनोस्थिति पर क्या बीती होगी.

कितने विश्वास के साथ परिजन अपने बच्चों को स्कूल कैंपस तक छोड़ कर आते हैं और वहीं के रक्षक अगर भक्षक हो जाए तो फिर कौन बचाएगा?

स्कूल की शिक्षिका अनीता मिश्रा स्कूल के डायरेक्टर के बेटे सम्राट विश्वास के कमरे में पीड़ित को ले जाती थी और बाहर से ताला बंद कर देती थी

रसूक और पावर का इस्तेमाल कर सम्राट विश्वास उसी स्कूल की एक शिक्षिका अनीता मिश्रा को बीच का माध्यम बनाकर उस बच्ची को अपने रूम में बुलाता था और शिक्षिका को बाहर से ताला बंद करने का आदेश देता था. शिक्षिका इस फरमान का पूरी तरह से पालन करती थी और इस घिनौने कार्य में उसकी बराबर की सहयोगी थी.

बच्ची का वीडियो बनाकर देता था इसे वायरल करने की धमकी

स्कूल के डायरेक्टर का बेटा सम्राट विश्वास ने उस लड़की का अश्लील वीडियो बनाया था और जब पीड़ित लड़की द्वारा उसकी बात मानने से इनकार करने की बात कही जाती थी तो वह उसे वीडियो को वायरल करने की धमकी देता था.

राजा की तरह अपनी शिक्षिका अनीता मिश्रा से हुआ उसे बुलवाता था

लोकतंत्र में सम्राट विश्वास राजा की तरह शिक्षिका अनीता मिश्रा को आदेश देता था कि वह स्कूल के आमुख कमरे में उस लड़की अभी को लेकर आए. शिक्षिका अनीता मिश्रा खुद एक महिला होकर इस घिनौने कार्य में उसका सहयोग करती थी.

बच्ची द्वारा जब अनीता मिश्रा को कंप्लेंट किया गया तो शिक्षिका ने भी उसे डराया और धमकाया

बच्ची ने जब अपना विरोध शिक्षिका अनीता मिश्रा के पास किया तो अनीता मिश्रा ने भी उसे डराया और धमकाया चुपचाप डायरेक्टर के बेटे सम्राट विश्वास का बात माने के लिए कहा

डायरेक्टर के बेटे ने लगातार 2 साल 2017 से 2019 तक किया यौन शोषण

इस घृणित कार्य को डायरेक्टर के बेटे अजीत सम्राट ने लगातार 2 साल तक बच्ची के साथ यौन शोषण करता रहा मासूम सी बच्ची उसके इस अत्याचार से डिप्रेशन की शिकार हो गई लोक लज्जा और समाज की कू व्यवस्था के कारण वह अपनी पीड़ा अपने परिजनों तक को नहीं बताई.

ऐसे हुआ मामला का उजागर

पीड़ित लड़की के साथ यह घटना 2017 से 2019 तक चला इस बीच लड़की अपना दाखिला दूसरी स्कूल में करवा ली और बाद में पटना पढ़ने चली गई.

हमेशा डिप्रेशन में रहने के कारण पीड़ित लड़की की हालत एक दिन खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज के दौरान इस गंभीर अपराध का पता चला

परिजनों ने दर्ज कराई FIR

जब पीड़ित लड़की के परिजनों को डॉक्टरों द्वारा इस गंभीर अपराध के बारे में मालूम चला तो मानो उनके पैर के नीचे से जमीन निकल गई .उन्होंने तुरंत इस गंभीर घटना की प्राथमिकी की दर्ज कराई.

सहरसा के पुलिस अधीक्षक के अनुसार

सहरसा के पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा के अनुसार मामले की गंभीरता को समझते हुए डायरेक्टर के बेटे सम्राट विश्वास को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया गया आगे की अनुसंधान जारी है शिक्षिका अनीता मिश्रा से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस घृणित कार्य में जो भी दोषी होगा उसे नहीं छोड़ा जाएगा.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल