Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 14, 2024 6:54 am

देश का इतिहास बापू के नाम से हटकर नरेंद्र मोदी के नाम से कर दिया जाए – ललन सिंह

पटना :जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आज पटना पहुंचे उन्होंने इंडिया पर अपना बयान देते हुए कहा कि INDIA शब्द से बीजेपी घबराई हुई है .जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा यह लोग साफ हताशा नजर आ रहे हैं इसलिए नाम बदलेंगे और नाम बदलने से क्या होगा इस देश की जनता 2024 में उनके खिलाफ है ड्रामा जितना करना हो करते रहे.

देश का इतिहास बापू के नाम से हटकर नरेंद्र मोदी के नाम कर दिया जाए- ललन सिंह

ये चाहते हैं कि देश का इतिहास बापू के नाम से हटा करके श्री नरेंद्र मोदी जी के नाम से कर दिया जाए.वही सदन में विशेष सत्र को लेकर ललन सिंह ने कहा पहले एजेंडा तो बताएं ऐसा कहीं आज तक हुआ है कि सेशन बुला लिया गया हो और उसमें क्या बहस करने वाले हैं यह किसी को पता ही नहीं है. संसद के लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं ये लोग लोकतंत्र अपनी मर्जी से चलाना चाहते हैं.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे को लेकर ललन सिंह ने कहा जहां मन करे वहां घूमते रहे

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को लेकर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह चाहे जहां घूमें बिहार और देश की जनता में उनके खिलाफ अविश्वास आ गया है उनके जुमलेबाजी को पूरा देश समझ गया है. ललन सिंह ने साफ कहा कि INDIA शब्द से उनके सहयोगी और भाजपा गठबंधन में पूरी तरह से घबराहट है .उन्होंने अंग्रेजी के शब्द INDIA पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा हमेशा Vote for INDIA का नारा दिया जाता था तब क्या इंडिया शब्द अंग्रेजी नहीं थे.

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें! जिस स्कूल में परिजन स्कूल कैंपस के बाहर विश्वास के साथ अपनी बेटी को छोड़ते थे कि यहां मेरी बच्ची सुरक्षित है उसी स्कूल के डायरेक्टर के बेटे ने मासूम के साथ किया 2 साल तक लगातार बलात्कार Click 👇

मासूम के साथ किया 2 साल तक बलात्कार जिस स्कूल में पढ़ी उसी स्कूल के डायरेक्टर के बेटे ने किया दुष्कर्म

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल