Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:10 am

छेड़खानी का आरोप लगाने पर युवकों ने कर डाली लड़की की हत्या

सिवान: सिवान जिला के यूपी से सटे बॉर्डर पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर युवती द्वारा विगत कुछ महिने पहले कुछ मनचलों पर छेड़खानी का आरोप लगाया था. जिसकी कंप्लेंट वहां के नजदीकी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया गया.

मनचले युवक इतने हुए बेलगाम की कर दी उस युवती की हत्या

सिवान में एक 21 वर्षीय युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. लड़की यूपी की रहने वाली थी .मृतक की मां ने अपनी बेटी का हत्या का आरोप कुछ मनचले युवको पर लगाया है. उसकी मां के अनुसार उसकी बेटियों के साथ कुछ मनचले ने छेड़खानी की और मारपीट की थी जिसके खिलाफ उसने एफआईआर दर्ज करवाई थी.

आरोपियों को 31 अगस्त को कोर्ट में पेश होना था

आरोपीयो को कोर्ट में 31 अगस्त को पेश होने का नोटिस जारी हुआ था .एक दिन बाद ही आरोपियों द्वारा दिन शुक्रवार 1 सितंबर को बेटी को घर से उठा लिया गया फिर हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए 500 मीटर दूर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया.

लड़की का शव सिवान – गोरखपुर मुख्य रेलखंड के रेलवे ट्रैक पर मैरवा थाने के क्षेत्र के नरहियाह ढाल के पास मिली. मृतक घटनास्थल से 500 मीटर की दूरी पर उत्तर प्रदेश के देवरिया के बनकटा थाना अंतर्गत भटवालिया गांव कि निवासी थी.

मात्र चार महीना पहले मृतक युवति द्वारा छेड़खानी और मार-पीट का मामला मनचले युवकों पर दर्ज कराया गया था

मृतका की मां मुन्नी देवी के अनुसार गांव के कुछ मनचले युवको द्वारा मई के महीना में युवती और उसकी छोटी बहन के साथ छेड़खानी की गई थी. जिसका विरोध उन दोनों ने किया था और मृतका ने इसकी शिकायत नजदीकी थाना में दर्ज कराई थी.

जरूर पढ़ें! दो वोट दो हत्या उम्र करीब 70 साल सजा उम्र कैद Click 👇

दो वोट दो मर्डर उम्र करीब 70 साल सजा उम्र कैद, कोर्ट ने कहा भगवान ही अब मालिक है

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल