Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 10:17 am

दरोगा के आंख में मारी गोली,दरोगा की हुई मौत, अपराधी हुए बेखौफ समस्तीपुर के मोहनपुर की घटना

समस्तीपुर: बिहार में अपराधियों का मनोबल अब इतना बढ़ गया है की वह पुलिस को भी गोली मारने से नहीं चूकते। अपराध का इस तरह से बढ़ता ग्राफ बिहार में दहशत का माहौल कायम कर रहा है ।

72 घंटे में ऑन ड्यूटी की यह तीसरी घटना

जहां दो दिनों पूर्व ऑन ड्यूटी दो चिकित्सा पदाधिकारी पर हमला होता है जिसमें एक अजीत कुमार जो सिवान जिले में पदस्थापित है और दूसरी डॉक्टर अरुणिमा जो मुजफ्फरपुर जिले में पदस्थापित है । इन घटना के दो दिन भी नहीं बीते की ऑन ड्यूटी दरोगा को गोली मार दी जाती है जो समस्तीपुर जिले की घटना है। क्या सरकारी सेवक अब इतने भी सुरक्षित नहीं कि वह जनता को अपनी सेवा दे पाए और इस सेवा के बदले सरकार उन्हें सुरक्षा दे पाए।

समस्तीपुर के मोहनपुर ओपी थाना प्रभारी नंदकिशोर यादव को बदमाशों ने आंख के ऊपर मारी गोली

मोहनपुर ओ,.पी

समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी थाना प्रभारी नंदकिशोर यादव को बदमाशों ने आंख के ऊपर गोली मार दी ।यह मामला पशु तस्कर गिरोह से जुड़ा हुआ था ।‌ गुप्त सूचना के आधार पर दरोगा नंदकिशोर यादव सोमवार की रात पशु तस्कर को पकड़ने के लिए गए थे। अपराधियों से झड़प होने के बाद अपराधियों ने उन पर गोली चला दी ।गोली सीधा उनके आंख के ऊपर लगी अपराधी 5 से 6 की संख्या बल में थे। कुछ की गिरफ्तारी हुई और कुछ अपराधी मौके से फरार होने में सफल रहे उन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अभी छापेमारी कर रही है।

घायल दरोगा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे पटना रेफर कर दिया गया

आंख के ऊपर गोली लगने से दरोगा नंदकिशोर यादव की स्थिति घटनास्थल पर ही काफी नाजुक हो चुकी थी। आनन-फानन में उन्हें वहां के नजदीक के अस्पताल में एडमिट कराया गया स्थिति और खराब होते देख उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया गया और पटना में इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल