Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 14, 2024 7:13 am

एक व्यक्ति को नंगा कर पीटा,भीड़ द्वारा पिटाई का मामला,मानवता हुई शर्मसार!

बोकारो: अब देश में भीर अपना इंसाफ खुद कह कर देती है पहले इस तरह की अमानवीय घटना नक्सलियों द्वारा सुनने को मिलती थी पर अब यह घटना आम होती जा रही है मानव समूह बनाकर आज किसी की पिटाई की जा सकती है किसी को अधमरा किया जा सकता है और जरूरत पड़े तो किसी की जान भी ली जा सकती है जी हां अब मानवता मोह लॉन्चिंग के मामले में शर्मसार होती दिख रही है जिस तरह आए दिन भीड़ द्वारा लोगों की पिटाई चोरी ,लड़की के छेड़खानी का मामला, ऐसी घटना में लोग अपना फैसला खुद ही सुना देते हैं.

बोकारो में लापता नाबालिक का शब मिलने पर ग्रामीणों द्वारा युवक को नंगा कर पीटा

ना कोर्ट ना कचहरी बस शक के आधार पर स्थानीय लोगों द्वारा श्रवण कुमार नामक एक व्यक्ति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया । भीड़ ने उसे नंगा किया और नंगा कर उसे अधमरा किया उसे इतना मारा कि मानवता भी शर्मसार हो गए इसके बाद उसे पेड़ के खंभे से बांधकर आम लोगों द्वारा पत्थरबाजी की भी घटना हुई।

अधमरे व्यक्ति की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

सूचना मिलने के पश्चात वहां की स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची पर पुलिस को देखकर भीड़ अब भगति नहीं है बल्कि पुलिस के सामने वह कानून को अपने हाथों में लेने से जरा भी पीछे नहीं हटती। यहां भी वही हुआ ,बेकाबू भीड़ से उसे पीड़त व्यक्ति को बचा लिया गया और इलाज के लिए वहां के नजदीकी अस्पताल में दाखिला कर दिया गया। पर गिरफ्तारी के नाम पर कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं हुई।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल