Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 10:11 am

हाजीपुर के सदर अस्पताल में एक व्यक्ति के मौत के बाद भारी हंगामा

घायल व्यक्ति के परिजन

हाजीपुर: हाजीपुर के सदर अस्पताल में मौत के बाद परिजनों का जबरदस्त हंगामा हुआ आनन-फानन में पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया पुलिस और पब्लिक के बीच में काफी झड़प हुई बलपूर्वक इस हंगामे को नियंत्रित किया गया मामला सदर अस्पताल में मरीज के परिजनों ने घायल युवक का इलाज नहीं करने पर सदर अस्पताल में तोड़फोड़ एवं हंगामा किया। सदर अस्पताल के डॉक्टर चैंबर इमरजेंसी एवं परिसर में मरीज के परिजन घंटों तोड़फोड़ एवं हंगामा करते रहे। इस दौरान पूरा अफरा तफरी का माहौल बन गया। सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी मरीज सभी इधर-उधर जान बचाकर भागने लगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर के निकट सड़क दुर्घटना में ट्रक चालक बिहारी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजनों ने इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर द्वारा करीब एक घंटा तक घायल का इलाज नहीं करने से आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल में तोड़फोड़ एवं हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान इमरजेंसी में दवा इधर-उधर फेंक दिया वहीं डॉक्टर चैंबर का कई सामान क्षतिग्रस्त कर दिया। इमरजेंसी के बाहर लगे कुर्सी इधर-उधर फेंक दिया। घटना की जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझने का प्रयास करने लगी।

घटना के संबंध में मृतक के दादा का बयान

मृतक के दादा के अनुसार चकनूर के रहने वाले राम सिंह ने बताया कि उनका पोता बिहारी ट्रक चलाता है वह जा रहा था इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन द्वारा उसे धक्का मार दिया गया । घायल अवस्था में ही उसे ऑटो से अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों की लापरवाही के कारण हमारे पोते की मौत हो गई अगर सही समय पर इलाज होता तो शायद हमारा पोता आज बच जाता उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। करीब 1 घंटे तक उसका दम घुट रहा लेकिन कोई डॉक्टर इलाज के लिए नहीं आया और उसकी मौत हो गई। मृतक सदर थाना क्षेत्र के चकनुर निवासी दिनेश राय के 22 वर्षीय पुत्र बिहारी कुमार थे।

मृतक के दादा का बयान

पुलिस छावनी में बदला सदर अस्पताल

सदर अस्पताल से शव लेकर परिवार वाले फरार हो गए । पुरा सदर अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है गुस्साए परिजनों ने पुलिस के गाड़ी को भी खदेर कर अस्पताल से बाहर कर दिया है। अस्पताल के कर्मचारी ने भी अस्पताल से अपनी जान बचाकर भाग खड़ा हुआ है

पुलिस पब्लिक की आपसी भिड़ंत
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल