Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:12 am

इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग मामला हाजीपुर के सदर थाने का

धू धू कर जलता ता हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर

हाजीपुर : दिग्धी निवासी अधिवक्ता अभिनय कौशल उर्फ मंटू के अनुसार उन्की स्कूटर जो उन्के घर के बाहर खड़ी थी उसमें अचानक आग लग गई । जो की वीडियो से प्रतिक हो रहा है । इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग कैसे लगी इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है । जो वीडियो दिख रहा है दरसल वह कुछ दिन पहले का है ।


घर के बाहर खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग


हाजीपुर में घर के बाहर खड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर में अचानक आग लग गई। स्कूटी धू-धूकर जलने लगी। थोड़ी देर बाद बैटरी में भी ब्लास्ट हो गया, जिससे आसपास अफरा-तफरी मच गई। स्कूटर हाजीपुर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता की है। पिछले साल 85 हजार रुपए में खरीदी थी।

रॉकेट की तरह पकड़ा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग

वीडियो में आप खुद देख रहे है की चंद मिन्टों में रोकेट की तरह आग की लपटे स्कूटर को जला रही है । स्कूटर के सीट से धुआं निकल रहा है। थोड़ी देर में स्कूटर में आग की लपटें उठने लगी और प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार बैटरी ब्लास्ट हो जाता है । इससे जोरदार आवाज होती है। कुछ लोग पानी-बालू से आग बुझाने की कोशिश की पर किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ मामला हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र का है।

कुछ दिनों पहले ही शोरूम में गया था इलेक्ट्रिक स्कूटर

स्कूटर के मालिक अधिवक्ता अभिनय कौशल उर्फ मंटू ने बताया कि एक साल पहले पटना से इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर खरीदी थी। उसी समय से स्कूटर की बैटरी में समस्या आ रही थी। 3 दिन पहले समस्या को लेकर शो रूम में गए थे, जहां बैटरी बदलकर दूसरी बैटरी भी दी। कोर्ट से लौटने के बाद बैटरी चार्ज में लगा दिया। इसी दौरान शाम 6 बजे के अचानक स्कूटर से धुआं निकलने लगा और बैटरी ब्लास्ट हो गया।

स्कूटर के मालिक, अधिवक्ता अभिनय कौशल
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल