Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 8:00 am

बिहार में अपराधियों का दहशत सरेआम ऑटो सवार महिला को मारी गोली


समस्तीपुर : राष्ट्रीय उच्च पथ 28 के बसढिया चौक के समीप टेंपो पर सवार घर जा रही महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए.

घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जख्मी महिला को आसपास के लोगों ने अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया.जख्मी की पहचान थाना क्षेत्र के प्रेम ब्रह्नडा वार्ड 8 निवासी अनिल महतो की पत्नी कंचन देवी के रूप में की गई.
अस्पताल पहुंचे जख्मी महिला के परिजनों ने बताया कि माधोपुर गांव जहां अपनी बहन के यहां से टेंपो पर सवार होकर अपने घर प्रेम बरहंडा जा रही थी.इसी दौरान एनएच 28 बसढिया चौक के पास पीछे से अपाची बाइक पर सवार दो बदमाशों ने टेंपो को पीछा कर रोका और महिला के बाएं पैर के जांघ में गोली मारकर फरार हो गया.सूचना पर पहुंची थाने की पुलिस अपर थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने दलबल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर जख्मी महिला से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई.वही जख्मी महिला ने बताया की उनकी किसी से कोई प्रकार की दुश्मनी नहीं है. गोली चलाने वाले को वह नही जानती . वही अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक ने जख्मी महिला की बिगड़ते हालत को देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया।
अपर थाना अध्यक्ष पुष्पलता कुमारी ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के साथ छानबीन में जुटी है.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल