Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 1:49 am

बिहार के शिवहर लोकसभा प्रत्याशी रितु जायसवाल के पति अरुण जायसवाल पर मुकदमा दर्ज

पटना: बिहार के राजद नेत्री और शिवहर लोकसभा के प्रत्याशी रितु जायसवाल के पति अरुण जायसवाल पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया है.इसके अलावा 34 अन्य को भी आरोपी बनाया गया है. यह मामला शिवहर  सदर थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ है.

बिना अनुमति के अस्पताल परिसर में लाउडस्पीकर का प्रयोग के साथ सभा करने का गंभीर आरोप

शिवहर लोकसभा प्रत्याशी रितु जायसवाल के पति अरुण जायसवाल पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ है.उनपर और 34 अन्य लोगों पर यह आरोप लगाया गया है कि वह बिना किसी अनुमति के अस्पताल परिसर में सभा का आयोजन किया साथ ही लाउडस्पीकर का प्रयोग बिना किसी सरकारी इजाजत के किया.

राजद के प्रधान प्रवक्ता शिशिर कुमार ने इस मामले में पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

राजद के तरफ से प्रधान प्रवक्ता शिशिर कुमार ने खंडन करते हुए कहा कि लवली आनंद के खिलाफ रितु जायसवाल वहां प्रत्याशी हैं.इसीलिए सरकारी तंत्र हमारे चुनाव प्रचार को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है और पुलिस बिना किसी बुनियाद के रितु जायसवाल के पति अरुण जायसवाल और 34 उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है.

शिवहर लोकसभा क्षेत्र में मुकाबला कांटों का

बिहार में शिवहर लोकसभा क्षेत्र में दो महिला प्रत्याशियों के बीच टक्कर है.जहां एक तरफ राजनीति की दिग्गज लवली आनंद जदयू के टिकट पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं तो वही रितु जायसवाल राजद के टिकट पर लवली आनंद को चुनौती दे रही हैं

लवली आनंद के पति पर आईएएस अधिकारी के हत्या का आरोप तो वही रितु जायसवाल के पति पूर्व आईएएस अधिकारी हैं

आपको बता दें की जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के पति आनंद मोहन पर आईएएस अधिकारी के हत्या का आरोप है तो वही रितु जायसवाल के पति अरुण जायसवाल आईएएस अफसर थे उन्होंने अपने नौकरी से वीआरएस लेकर कर बिहार में अपना व्यवसाय शुरू किया वह पटना में गरीब युवाओं को काफी कम खर्चे में यूपीएससी और अन्य प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवा रहे हैं. रितु जायसवाल 2020 में सीतामढ़ी के परिहार सीटच सीट से विधानसभा का चुनाव राजद के टिकट पर लड़ा था.जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल