Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:13 am

रत्नेश कुमार आनंद उर्फ मंटू पर न्यायालय द्वारा गैर ज़मानती वारंट जारी

हाजीपुर: हाजीपुर व्यवहार न्यायालय द्वारा बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और दिवंगत नेता रमई राम के नाती रत्नेश कुमार आनंद उर्फ मंटू पर गैर ज़मानती वारंट जारी किया गया है.मामला हाजीपुर नगर थाना कांड संख्या 117/ 2023 का है इस मामले में अभियुक्त रत्नेश कुमार आनंद जमानत पर बाहर थे. उन्होंने अग्रिम जमानत और नियमित जमानत दोनों में पूर्व के अपराधिक इतिहास को शपथ पत्र में छुपाया था.

व्यवहार न्यायालय से छुपाया था तथ्य,गैर ज़मानती वारंट जारी

हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में नगर कांड संख्या 117/2023 का मुकदमा चल रहा था. पीड़ित पक्ष रामभद्र निवासी ज्योति रमन द्वारा आवेदन देकर अभियुक्त रत्नेश कुमार पर  न्यायालय से तथ्य को छुपाने का गंभीर आरोप लगाया गया.न्यायालय ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद मामले की गंभीरता को मध्य नजर रखते हुए अभियुक्त रत्नेश कुमार आनंद को पूर्व में दी गई जमानत को रद्द किया और गैर ज़मानती वारंट जारी किया गया.

अभियुक्त रत्नेश कुमार आनंद का आपराधिक इतिहास

अभियुक्त रत्नेश कुमार आनंद का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है.जिसमें कांड संख्या 50/15 सचिवालय थाना पटना में संगीन मामलों में मुकदमा दर्ज है. जिसमें अपने ही नौकर को जान से मारने की कोशिश की गई थी.

हाजीपुर में भी धोखाधड़ी के साथ चेक बाउंसिंग का मामला दर्ज है

हाजीपुर के रामभद्र निवासी ज्योति रमन ने 2023 में नगर कांड संख्या 117/ 2023 रत्नेश कुमार आनंद पर धोखाधड़ी के साथ चेक बाउंसिंग का मामला दर्ज कराया है.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल