Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 1:27 pm

शेयर बाजार की आदत ने ली 16 साल के युवक की जान,फांसी के फंदे के लिए मां की चुन्नी का किया इस्तेमाल कर्ज लेकर लगाया था शेयर बाजार में पैसा

पटना: ट्रेंडिंग एप यानी कि मोबाइल के द्वारा ऐसी आदतें जिससे कोई भी पैसा शेयर बाजार में लगा सकता है. संचार की दुनिया में भारत ने जिस प्रकार कदम रखा है उस नेटवर्क की दुनिया में आपके मोबाइल पर लगातार विभिन्न तरह के ट्रेडिंग विज्ञापन आते होंगे जाने अनजाने में आप धीरे-धीरे उसे ट्रेड के शिकार होते चले जा रहे हैं कभी लूडो खेलने का विज्ञापन तो कभी अन्य विज्ञापनों के माध्यम से विभिन्न कंपनी यूजर को अपनी और आकर्षित करती है.

दोस्त से लेकर लगाया था शेयर बाजार में पैसा डूब जाने पर दोस्त ने कर ली आत्महत्या

यह मामला पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरस्वती लेन का है. जहां छात्र सौरभ राज जिसकी उम्र करीब 16 वर्ष होगी ट्रेंडिंग एप में अपने दोस्त से ₹ पचास हजार उधार के रूप में लेकर लगाया था पर मुनाफा ना हुआ और सारे के सारे पैसे डूब गए.

पैसा देने वाला दोस्त ने लगातार अपने रुपए ब्याज समेत लौटने की मांग कर रहा था.वह सौरभ राज से₹6000 प्रतिदिन या ₹300000 की मांग कर रहा था.परिजनों ने बताया कि उसके दोस्त द्वारा लगातार धमकी देने से सौरभ काफी तनाव में था पैसा नहीं देने पर मारपीट की धमकी और पुलिस में शिकायत की बात भी परिजन में बताई

पैसे रिटर्न की मांग से तंग आकर सौरभ चला गया अपने एक परिजन के घर

अपने दोस्त द्वारा लगातार पैसे की मांग से तंग आकर सौरभ अपने एक परिजन के घर चला गया पर यहां भी उसके दोस्त लगातार पैसे की मांग कर रहे थे.

तंग होकर उठाया आत्महत्या का कदम,मां की चुन्नी का फांसी के फंदे के लिए किया इस्तेमाल

जिस मां के आंचल में सौरभ पाल बढ़ा अंततः फांसी के फंदा के लिए उसने मां का आंचल ही चुना. परिजनों के अनुसार मंगलवार को शाम करीब 5:00 बजे उसने अपनी मां को थोड़ी देर में आने की बात कह कर अपने घर के प्रथम तल्ला पर चला गया और मां का आंचल को पंखे से बांधकर खुद को फांसी लगा ली.काफी देर बाद भी जब सौरभ राज नीचे नहीं आया तो उसका भाई ने जाकर कमरे में देखा तो सौरव राज पंखे में मां के चुनरी के सहारे लटक रहा था .

परिजन सौरभ राज को पीएमसीएच अस्पताल ले कर गए  पर डॉक्टर ने किया मृत घोषित नहीं

पिता संतोष कुमार और अन्य लोगों द्वारा सौरभ राज को पीएमसीएच लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. इस घटना की सूचना पिता संतोष कुमार द्वारा टीओपी और कदम कुआं थाने को दी गई.सौरभ राज उनका मंक्षला बेटा था. संतोष कुमार एक निजी कंपनी में कार्यरत कर्मचारी है. उनका बेटा सौरभ राज्य कॉमर्स कॉलेज से आईकॉम की पढ़ाई कर रहा था. सौरभ राज ट्रेडिंग एप के माध्यम से 5 महीने पूर्व से शेयर बाजार में पैसा लग रहा था.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल