Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

May 29, 2024 1:35 am

राष्ट्रीय उच्च मार्ग 28 पर जमकर आगजनी मुर्गा व्यवसाय की हत्या को लेकर लोग आक्रोशित


समस्तीपुर /दलसिंहसराय : पोल्ट्रीफार्म व्यवसायी की हत्या को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. बुधवार की देर शाम को अनुमंडलीय अस्पताल में ग्रामीणों ने पुलिस को मृतक का शव कब्जे में नहीं लेने दिया.वही पुलिस केवल मूकदर्शक बनी रही.

राष्ट्रीय मार्ग 28 सफदरगंज चौक पर लोगों ने की आगजनी

देर रात तक राष्ट्रीय उच्च पथ 28 सरदारगंज चौक पर शव को रखकर जाम किया और लोगों ने भयंकर आगजनी की इतना ही नहीं लोग पुलिस के साथ पथराव और बाल का प्रयोग किया यानी कि पुलिस के खिलाफ लोगों ने अपना शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की .

लोगों ने की राष्ट्रीय उच्च मार्ग 28 पर आगजनी

सड़क जाम बस और गाड़ियों की लंबी कतारे लग गई करीब 3 घंटे तक बना रहा जाम

सड़क आगजनी की घटना को लेकर सड़क जाम होने के कारण सड़क की दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाईन लग गई.लंबी दूरी तक जाने वाले बस व ट्रक और अन्य गाड़िया लगभग तीन घन्टे तक जाम में फंसी रही.सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे जिला के डीआईओ टीम के मुकेश कुमार ने परिजनों से मिलकर अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद बहुत ही मशक्कत से लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया.फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

ग्रामीणों ने पुलिस के कार्यशैली पर उठाए सवाल स्थान पर दलालों का अड्डा होने का लगाया आरोप


ग्रामीणों के द्वारा पुलिस की कार्यशैली एवं थाने पर दलालों की अड्डा होने की बात करते देखा गया.साथ ही लोगों ने कहा कि पुलिस द्वारा छोटी छोटी घटना को नजरअंदाज करने से ही बड़ी घटना होती है.

पुलिस के सामने लोगों ने शव को अपने हिरासत में लिया

मुर्गा फार्म और अंडा फैक्ट्री व्यवसायी शिवकरण सिंह की हुई थी हत्या


बताते चलें कि बीते बुधवार की शाम को थाना क्षेत्र के मधेयपुर निवासी मुर्गा फॉर्म व अंडा फैक्ट्री व्यवसायी शिवकरण सिंह के पुत्र प्रेम कुमार सिंह उर्फ जीवछ सिंह उम्र 55 वर्ष को हथियार बंद बेखौफ बदमाशों ने लगभग 6 बजकर 45 मिनट पर गोली मारकर हत्या कर दी.बताया जाता है कि मृतक व्यवसायी अपने अंडा फैक्ट्री पर अपने तीन चार कर्मियों के साथ व्यवसाय सम्बंधित काम कर रहे थे.इसी दौरान बाइक सवार तीन की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने घटना का अंजाम दिया.

समस्तीपुर /दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल