Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:21 am

25 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ दुष्कर्म 6आरोपियों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म

मुंगेर : एक जमाने में मिनी गन फैक्ट्री के नाम से प्रसिद्ध बिहार का मुंगेर जिला आज फिर एक सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर चर्चा में बनी है. मात्र 25 साल की आदिवासी युक्ति के साथ छह आरोपियों ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म.

घटना मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाके में आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया .कल देर शाम छह आरोपियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

आदिवासी पीड़ित महिला ने दिया नजदीकी थाना में लिखित आवेदन

पीड़िता ने कल देर शाम हवेली खड़गपुर थाने में लिखित आवेदन देते हुए छह आरोपियों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया .जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है.

डीएसपी राकेश कुमार ने की मामला की पुष्टि

हवेली खड़गपुर डीएसपी राकेश कुमार ने घटना के बारे मे बताया कि कल देर शाम एक आदिवासी महिला द्वारा हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है. नक्सली प्रभावित क्षेत्र होने वजह से हम लोगों ने एक टीम बनाकर पीड़िता द्वारा बताए गए गांव में छापेमारी कर नामजद छह आरोपियों में से पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.वहीं गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है जबकि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया

आरोपी ने बताया की महिला के घर में किया गया दुष्कर्म


आरोपी शिव गुड्डू ने अपने बयान में बताया कि शाम की घटना है जब हम छः लोग बैठे हुए थे तभी उक्त महिला को किसी दूसरे लड़के के साथ बराबर आते जाते हम लोग देखते थे .हम लोगों ने महिला को रोक कर उससे पूछा कि तुम गलत कार्य के लिए दूसरे के गांव जाती हो जिससे हमारा गांव बदनाम हो रहा है उसके बाद उक्त महिला अपने घर की ओर चली गई फिर हम 6 लोगों ने निश्चय कर उक्त महिला के घर पर पहुंच गए और उक्त महिला को बलपूर्वक बारी-बारी से दुष्कर्म का शिकार बना है .महिला अपने ऊपर लगे सारे आरोप को झूठ बताया.

जरूर पढ़ें !भाजपा ढोंगी,राम हो या रहीम सबका मालिक एक है इंडिया गठबंधन बनने से भाजपा विचलित- लालू प्रसाद यादव

भाजपा ढोंगी,राम हो या रहीम सबका मालिक एक है इंडिया गठबंधन बनने से भाजपा विचलित- लालू प्रसाद

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल