Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 6:31 am

विधायक फ्लैट से चोर उखाड़ ले गए नल बेसिन और पाइप दो दिनों में दो बार चोरी

पटना: आपने अपने आसपास चोरी कई घटनाओं को देखा होगा पर ऐसी घटना जहां पर दो दिनों में दो बार चोरी एक ही आवास में की जाती है यह बड़ी अनोखी घटना है. यह घटना पटना के विधायक फ्लैट की है जहां पर 1 साल पहले सत्यानंद विधायक को फ्लैट आवंटन किया गया था. बिहार सरकार द्वारा विधायकों को रहने के लिए नए प्लाटों का निर्माण किया गया है सत्यानंद बेगूसराय जिले से आने वाले विधायक हैं .

राजत विधायक सत्यानंद के विधायक फ्लैट में दो दिनों मे दो चोरी

सत्तादारी राजद विधायक सत्यानंद के आवास में दो दिनों में दो चोरी की घटना बड़ी विचित्र है जहां चोर कीमती सामान छोड़ पिछले दरवाजे से घुस बाथरूम का बेसिन, नल और उसकी पाइप को चुरा कर ले जाते हैं नजदीकी थाने में पूर्व में चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई है.

क्या चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया कि माननीय के घर भी सुरक्षित नहीं ?

बिहार में जिस तरह अपराध अपना पैर फैला रहा है और अपराधियों के मनोबल बुलंद हो रहे हैं. विधायक फ्लैट में दो दिनों में दो बार चोरी की घटना इसका एक प्रत्यक्ष उदाहरण है.

जब माननीय विधायकों के घर सुरक्षित नहीं तो आम जनता के घर की सुरक्षा कौन लेगा .पटना जैसे सुरक्षित इलाके में जहां 75 फ्लैट केवल विधायकों के हैं .उस फ्लैट में चोरी की घटना और वह भी दो दिन में दो बार चोरी.चोरों के हौसले और प्रशासनिक असफलता की कहानी कह रही है. राजधानी की विधि- व्यवस्था कितनी मजबूत है इसका अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल