Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 9:14 am

सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया कोरोना से किया -उदयनिधि स्टालिन अमित शाह का पलटवार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और I.N.D.I.A गठबंधन के सहयोगी एमके स्टालिन के बेटे उदयानिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया और कोरोना जैसे महामारी से की है उदयनिधि ने कहा कि मच्छर ,डेंगू,फीवर,मलेरिया और कोरोना कुछ ऐसी चीजें हैं जिनका केवल विरोध नहीं किया जा सकता बल्कि उन्हें खत्म करना जरूरी होता है.

उधयानिधि के विवादित बयान से कांग्रेस ने किया किनार

उधयानिधि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे के साथ-साथ तमिलनाडु सरकार में युवा मामले के मंत्री है उनके इस विवादित बयान पर कांग्रेस ने किनारा कर लिया है कांग्रेस ने कहा है कि भारत सर्वधर्म संपन्न है.

तमिलनाडु के युवा मामले के मंत्री उदय निधि ने शनिवार को सनातन उन्मूलन कार्यक्रम में सनात की तुलना महामारी से की थी.

उदयनिधि ने कहा सनातन शब्द संस्कृत से आता है यह सनातन और सामाजिक न्याय के खिलाफ है सनातन का अर्थ है अस्थाई यानी ऐसी चीज जिसे बदला नहीं जा सकता जिस पर कोई सवाल खड़े नहीं कर सकता.

पहले भी हिंदी भाषा के खिलाफ विवादित बयान दे चुके हैं उदयनिधि

तमिलनाडु के युवा मामले के मंत्री उदय निधि पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं वह हिंदी भाषा के खिलाफ कई बार बयान दे चुके हैं

राजस्थान के दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह का उदय निधि के बयान पर पलटवार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा में अपने मंच से हुंकार भरते हुए जनता से प्रश्न किया की I.N.D.I.A गठबंधन के घटक दल के एक मुख्यमंत्री के बेटे ने कहा है कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए उन्होंने आम जनता से एक स्वर में इस प्रश्न का जवाब मांगा जनता ने हुंकार भरते हुए न में इसका जवाब दिया.

उन्होंने कहा कि वोट बैंक और दृष्टीकरण की राजनीति करने के लिए उन्होंने हमारे सनातन धर्म को समाप्त करने की बात कही है . केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि उन्होंने हमारे सनातन धर्म का अपमान किया है और यह पहली बार नहीं है.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल