Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 8:03 pm

अपराध को देखने के लिए नीतीश कुमार को अलग से चश्मा मुहैया कराएगी: भाजपा

पटना: बिहार में जिस तरीके से अपराध बढ़ रहे हैं और नीतीश कुमार बार-बार अपने भाषण में हमें जानकारी नहीं है ऐसा कह रहे हैं।समाज चौधरी ने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार में बढ़ रहे अपराध के लिए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलग से चश्मा मुहैया कराएगी।

अपराध को देखने के लिए नीतीश कुमार के पास फुर्सत नहीं – सम्राट चौधरी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बयान माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फुर्सत नहीं है । बिहार की जनता की चिंता करें जिस तरह आप देख रहे हैं ।पिछले कई महीनो से लगातार बिहार की जनता पर हमला हो रहा है। नीतीश कुमार जी आराम से चैन की नींद सोए हैं। प्रेस द्वारा पूछे जाने पर वह बार-बार कहते हैं कि हमको तो पता ही नहीं है ।

अपराध को देखने के लिए अलग से चश्मा उपलब्ध कराई जाए : भाजपा

बिहार में यह स्थिति है अब माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलग से चश्मा उपलब्ध भारतीय जनता पार्टी करना चाहती है । उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू आप बताइए किस चश्मे से आप देखना चाहते हैं।

गवाहों की हत्या पर उठे सवाल ,पुलिस विफलता का आरोप

बेगूसराय में मोतिहारी में गवाह की हत्या हो रही है. इससे स्पष्ट है कि पुलिस संरक्षण देने में पूरी तरह वीफल है. जिस तरह पत्रकार विमल यादव जी की हत्या हुई वह भी गवाह के तौर पर बेगूसराय में भी जो पिता और पुत्र की हत्या हुई वह भी गवाह के तौर पर थे .बिहार की सरकार पूर्ण रूप से बिहार में कानून का राज समाप्त हो गया और नीतीश कुमार जी इन सारे मामले में पूरी तरह विफल हो गए।

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल