Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 12:36 pm

फिर एक महिला चढ़ी दहेज की बलि आरोप पति पर जो पटना सिविल कोर्ट मे जुडिशल अफसर है।

पटना-‌ फिर एक महिला चढ़ी दहेज की बलि आरोपी कोई नहीं उसका पति है जो पटना के सिविल कोर्ट के जुडिशल अफसर के पद पर तैनात है। ऐसा परिवार वालों का कहना है‌ की दहेज के लिए प्रताड़ित कर मेरी बेटी की हत्या की गई है।

दहेज के लिए प्रताड़ित होती थी हमारी बेटी ,दामाद देता था पद की धमकी

पीड़ित परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा है की हमारी बच्ची द्वारा हमेशा हम लोग से उसके ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। 14 अगस्त को हम लोगों को सुचना मिली कि हमारी बेटी बीमार है। 15 अगस्त को उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 16 अगस्त को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

11 मई 2022 को प्रतीक शैल से हुई थी चांदनी चंदा की शादी

महज शादी के 15 महीने बाद ही लाड‌ प्यार से पाली गई बेटी का जनाजा पिता के कंधों पर आ गया ।उस पिता के दर्द को कैसे शब्दों में बयां करें।

चांदनी चंदा उम्र 30 वर्ष की शादी 11 मई 2022 को शैलेंद्र कुमार के बेटे प्रतीक शैल उम्र 33 वर्ष से हुई थी।चांदनी चंदा के माता-पिता एस.के.पूरम लेन के कैलाश रेजीडेंसी में रहते हैं।उनके ससुराल वाले आलमगंज थाना के पश्चिमी बंजरंगपुरी गायाघाट के रहने वाले हैं।

मृतिका ,चांदनी चंदा का परिवार

अपनी बेटी के इलाज में लापरवाही को देखते हुए पिता ने कराया पटना के बड़े अस्पताल पारस में भर्ती

पिता का प्रेम भी अपनी बेटी को नहीं बचा सका । पिता के अनुसार ससुराल वाले द्वारा इलाज में लापरवाही बरती जा रही थी ।इसीलिए अपनी बेटी का इलाज वह पटना के बड़े अस्पताल पारस में इस उम्मीद पर कराने के लिए लाए की शायद उनकी बेटी चांदनी चंदा बच जाएगी, पर भगवान को कुछ और मंजूर था।दोपहर के समय अपने परिवार के सामने चांदनी चंदा ने अंतिम सांस ली ।

पटना के शास्त्री नगर थाने में फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज

पटना के शास्त्री नगर थाने में इस मामले को मृतिका के पिता एवं उनके परिवार के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज करा लिया गया है ।आगे की कार्यवाही के लिए पुलिस कार्य कर रही है।

1
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल