Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 1:09 pm

पूरे बिहार में जंगल राज है बीजेपी सांसद, कभी पत्रकार तो कभी ऑन ड्यूटी पुलिस की हो रही है हत्या

बिहार: बिहार में जिस तरह से अपराधी बेलगाम हो चुके हैं उससे लगता है कि बिहार में जंगल राज्य की वापसी फिर से हो गई है ‌।जिस तरह से समस्तीपुर जिले में मोहनपुर ओपी के थाना प्रभारी नंदकिशोर यादव को 14 अगस्त को पशु तस्करों‌ द्वारा आंख के ऊपर गोली मारकर हत्या कर दी जाती है।अभी इस घटना को मात्र 72 घंटे ही बीते थे कि कि बेलगाम अपराधियों ने पत्रकार विमल कुमार के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

प्रदीप कुमार सिंह ,सांसद अररिया

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने जताया दुख, कहा पूरे बिहार में जंगल राज्य कायम

अररिया में पत्रकार विमल की हत्या को लेकर स्थानीय सांसद प्रदीप सिंह ने अपना रोष प्रकट करते हुए कहा कि मानो पूरे बिहार में जंगल राज्य कायम हो गया है। सांसद ने कहा कि आम लोग सुरक्षित नहीं है सरकार संवेदनहीन बन गई है

सुशासन बाबू, नीतीश कुमार को देना होगा जवाब- बीजेपी सांसद

सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि सुशासन बाबू कहलाने वाले नीतीश कुमार को बढ़ते अपराध हत्या, लूट ,बलात्कार, डकैती ,चोरी ,की घटना को लेकर जवाब देना होगा।

मृतक पत्रकार ,विमल की तस्वीर

पत्रकार विमल कुमार के परिवार से मिले सांसद

अररिया मैं पत्रकार विमल की हत्या को लेकर अररिया के सांसद विमल के परिवार से मिले। उन्होंने पत्रकार परिवार से मुलाकात कर उन्हें संयम और हिम्मत रखने की सलाह दी। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त किया और कहा कि यह राज्य भगवान भरोसे चल रहा है।

डीएम ,‌एसपी से लेकर सारे पदाधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं -‌ भाजपा सांसद

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि डीएम, एसपी से लेकर सारे अधिकारी भ्रष्टाचार में डूबे हैं।बिहार राज्य भगवान के भरोसे चल रहा है। कहावत है जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। इस राज्य की जनता अब भगवान के भरोसे है अररिया के ही लाल जो समस्तीपुर में मोहनपुर ओपी के थाना प्रभारी थे। जिनका नाम ‌नंदकिशोर यादव था ।उन्हें पशु तस्करों द्वारा आंख के ऊपर गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। आखिर यह जंगलराज नहीं तो क्या है सुशासन बाबू की नैतिकता लगता है समाप्त हो गई।

मृतक दरोगा,नंदकिशोर यादव की तस्वीर
1
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल