Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 1:08 am

अपराधियों द्वारा दरोगा नंदकिशोर यादव की निर्मम हत्या के बाद लोगों ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी थाना के थानाध्यक्ष शहीद नन्द किशोर यादव की आत्मा की शांति के लिए मंगलवार को स्थानीय मारवाड़ी धर्मशाला परिसर पर सर्राफा व्यवसायी संघ की ओर से संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया और मौन धारण कर शोक सभा करते हुए ईश्वर सें उनकी आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना की गई।

14 अगस्त को पशु तस्कर अपराधियों द्वारा खजूरी चौक के समीप दरोगा को मारी गई थी आंख के ऊपर गोली

तारीख 14 अगस्त पशु तस्कर के छापामारी के दौरान दरोगा नंदकिशोर यादव को आंख के ऊपर गोली मारी गई थी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए थे ।घायल अवस्था में उनका इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। जहां 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के ऐतिहासिक दिन पर ऑन ड्यूटी उन्हें शहीद करार कर दिया गया। उनके इस बलिदान को पुलिस महकमे द्वारा हमेशा याद किया जाएगा।

अपने पीछे दो नाबालिग पुत्र और अपनी पत्नी को छोड़ गए दरोगा नंदकिशोर यादव

शहीद नंदकिशोर यादव ऑन ड्यूटी गोली लगने से मृत्यु के उपरांत अपने पीछे अपने छोटे-छोटे दो नाबालिक पुत्र और अपनी पत्नी को छोड़ गए ।

श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोग

शहीद दरोगा की पत्नी के लिए 1 करोड़ रुपए की मांग और दोनों नाबालिक पुत्रों को निःशुल्क पढ़ाने की व्यव्स्था

श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोगों द्वारा एक मत से सरकार से यह मांग की गई कि शाहिद दरोगा की पत्नी के परिवार के भरण पोषण के लिए 1 करोड़ रुपए की सांत्वना राशि के साथ परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी आवंटन की जाए।


समस्तीपुर /दलसिंहसराय से राज कुमार सिंह की रिपोर्ट

1
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल