Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:03 am

शराब तस्करी: बिहार के जमुई में भारी मात्रा में पकड़ी गई शराब

जमुई: बिहार में भारी मात्रा में शराब तस्करी हो रही है आए दिन कहीं ना कहीं भारी मात्रा में सर्च अभियान के दौरान शराब की खेफ पकड़ी जा रही है. इस दौरान जमुई में वाहन चेकिंग के समय भारी मात्रा में शराब की बड़ी खेफ एक निजी गाड़ी से पकड़ी गई.

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ी गई भारी मात्रा में विदेशी शराब

सोनो पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है. सोनो थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक डॉ० शौर्य सुमन के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी झाझा के नेतृत्व में सोनो चकाई मुख्य मार्ग एन एच 333 पर खपरिया चोक के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया तभी अचानक चकाई की ओर से आ रही टोयोटा कोरोला एल्टिस वाहन संख्या डब्ल्यू बी 20 जेड 4999 पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाता देखकर भाग निकला.

भागने के क्रम में पेड़ से टकराई कार पुलिस ने जप्त की शराब

पुलिस की वाहन चेकिंग व्यवस्था को देखकर अपराधी भागने के क्रम में वहां से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर भीठरा गांव के समीप पहुंचकर एक पेड़ से जा टकराया और वाहन बुरी तरह छतीग्रस्त हो गया . भाग रहे वाहन का पिछा करते हुए जब पुलिस बल भीठरा गांव पहुंच छतीग्रस्त वाहन की जांच की तो उक्त वाहन से कुल 16 कार्टून विदेशी शराब बरामद की गई.

एक व्यक्ति गिरफ्तार अन्य भागने में सफल

थाना अध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि बरामद शराब को वाहन समेत जप्त कर लिया गया है एवं वाहन पर सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है , जबकि एक अन्य व्यक्ति अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान झारखंड प्रदेश के बोकारो जिला अंतर्गत चास थाना क्षेत्र स्थित राणा प्रताप नगर निवासी राजेश सिंह का 25 वर्षिय पुत्र अबिनाश कुमार के रूप में की गई है .जबकि जप्त किए गए अरुणाचल प्रदेश निर्मित सभी शराब में 750 एम एल का नाइट गर्ल व्हिस्की 11 कार्टून , मेक डुअल कंपनी की नंबर वन डिलक्स व्हिस्की 375 एम एल का 04 कार्टून एवं पीएम प्रिमियम ब्लेक इलीट व्हिस्की 375 एम एल का एक कार्टून शामिल है .

जरूर पढ़ें! बिहार में जदयू विधायक के बिगड़े बोल प्रश्न पूछने पर दिया पत्रकारों को गाली

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल