Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 9:49 am

मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है? हाजीपुर से ही चुनाव लड़ूंगा पशुपति कुमार पारस

समस्तीपुर: राजनीति में इशारा ही काफी है केंद्रीय मंत्री और हाजीपुर लोकसभा के सांसद पशुपति कुमार पारस ने इशारों ही इशारों में कहा कि “मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है”?

उन्होंने अपने भतीजे और जमुई सांसद चिराग पासवान को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं हाजीपुर लोकसभा का सांसद हूं और मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा.

लोक जनशक्ति पार्टी पारस गुट का जिला सम्मेलन आयोजित किया गया था .इस सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस और प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज समस्तीपुर पहुंचे थे

कार्यकर्ता द्वारा गाजे बाजे के साथ किया गया स्वागत

कार्यकर्ताओं ने गाजे बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया.
उन्होंने चिराग पासवान का नाम लिए बगैर कहा कि-मेरे अँगने में तुम्हारा क्या काम है.उन्होंने दावा किया कि हर हाल में वे हाजीपुर से ही चुनाव लड़ेंगे दुनिया की कोई ताकत उन्हें हाजीपुर से चुनाव लड़ने से नही रोक सकती है .इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उनकी तीन चरण की बैठक हो गई है लेकिन अबतक कोई एकता नही बन पा रही है.इसलिए एक बार फिर से नरेंद्र मोदी ही देश के पीएम बनने जा रहे है.केंद्र सरकार के ‘वन नेशन- वन इलेक्शन’के दिशा में शुरू किए प्रयास की सराहना करते हुए पारस ने कहा कि यह अच्छी चीज है .

तेजस्वी यादव पर कसा तांज नीतीश की तारीफ की

तेजस्वी यादव के वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह विपक्ष के नेता है और उनका काम है विरोध करना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार वन नेशन वन इलेक्शन का समर्थन किया है.

पशुपति पारस ने कहा कि 140 करोड़ की आबादी में अभी देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज दिए जा रहे है.हमारे पीएम की यह सोच है कि एक भी व्यक्ति को भूख ,बीमारी और इलाज के अभाव में मरने नही दिया जाएगा.उन्होंने दावा किया कि हमारा एनडीए गठबंधन पूरी तरह मजबूत है और आगामी चुनाव में इंडिया गठबंधन की हवा निकल जायेगी.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदय निधि के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री का बयान
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे मंत्री उदय निधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म को लेकर दिए विवादित बयान पर पशुपति पारस ने कहा कि हमारे देश मे सभी धर्म के लोगो को बराबर का सम्मान है . इसलिए सभी लोगो को ऐसे बयान की निंदा करनी चाहिए.

जरूर पढ़ें ! तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टाफिन के बेटे और वहां के युवा मंत्री उदय निधि का सनातन धर्म को मलेरिया, डेंगू और करोना की संज्ञा दी Click.👇

सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया कोरोना से किया -उदयनिधि स्टालिन अमित शाह का पलटवार

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल