Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 8:34 am

शारदीय नवरात्र महोत्सव सम्मान समारोह को लेकर बैठक


समस्तीपुर : स्थानीय शहर के मेन बाजार स्थित बरनवाल सेवा सदन परिसर में विजुअल आर्ट फाउंडेशन की बैठक समकालीन चित्रकार मो० सुलेमान की अध्यक्षता में आयोजित की गई.

इस वर्ष के शारदीय नवरात्र महोत्सव सम्मान समारोह के आयोजन हेतु संस्था के कार्यकारणी समिति का विस्तार किया गया. जिसमें 15 संरक्षक समितियों के साथ संयोजक पद के लिए हीरो राजन कुमार और रमाकांत प्रसाद मोदी, अध्यक्ष पद के लिए चित्रकार मोहम्मद सुलेमान, उपाध्यक्ष पद के लिए उमेश प्रकाश राम, जितेंद्र कुमार एवं जमील अख्तर, प्रधान महासचिव पद के लिए डॉ० संजीव प्रकाश, महासचिव पद के लिए मनीष बरनवाल, रत्नेश कुमार, अजय कुमार वर्मा, रंजीत साहू, इमरान शकील सिल्लू , चंदन जायसवाल, सचिव पद के लिए बलराम पंडित, चंदन सिंह, दीपक कुमार एवं आलमगीर अंसारी बनाए गए हैं. वहीं कोषाध्यक्ष पद के लिए उत्सव जायसवाल एवं सहकोषाध्यक्ष पद के लिए जिगर गुप्ता, प्रवक्ता पद के लिए गुरुदेव कुमार पटेल, मीडिया प्रभारी पद के लिए कुणाल गुप्ता, मिंटू झा एवं शैलेश कुमार “कानू” को शामिल किया गया.

इसबार संस्था द्वारा 13वीं बार शारदीय नवरात्र महोत्सव के अंतर्गत सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. जिसमें दुर्गा पूजा समितियों एवं मूर्तिकारों और पुरोहितों को सम्मानित किया जाता है.इसमे अलग-अलग श्रेणी में पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाता है.इसके अलावे इस साल एक नई श्रेणी को जोड़ते हुए श्री कृष्ण जन्माष्टमी को भी शामिल किया गया है.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें ! I.N.D.I.A.के घटक दल तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और तमिलनाडु सरकार में युवा विभाग के मंत्री उदय निधि ने कहा “सनातन धर्म डेंगू,मलेरिया और कोरोना “के समान है

सनातन धर्म की तुलना डेंगू मलेरिया कोरोना से किया -उदयनिधि स्टालिन अमित शाह का पलटवार

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल