Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 7:31 pm

डीजे बजने को लेकर बहस के कारण दोस्त ने दोस्त को मारी गोली


समस्तीपुर: मोख्तियारपुर सलखंनी गांव के वार्ड 16 स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप एक आवासीय अर्धनिर्मित मकान में कल रात लगभग 9:00 बजे एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई .मृतक की पहचान मुख्तियारपुर सलखनी के रामवृक्ष महतो के 28 वर्षीय पुत्र राजू महतो के रूप में की गई।

मृतक राजू के पिता का बयान

घर के बगल में ही ब्रह्मस्थान में पूजा को लेकर ब्राह्मण भोजन का कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें गांव के लोगों को आने का न्योता देने बेटा राजू अपने दोस्त सुबोध महतो के साथ गया था. इसी दौरान कल्लू महतो के घर में दोस्त बबलू ने गोली मार दी. घटना की सूचना जब मुझे मिला तो मेरे बेटे राजू का इलाज निजी अस्पताल मैं चल रहा था. जहां उसकी मौत हो गई.

डीजे बजाने को लेकर हुई बहस बबलू ने राजू को मारी गोली

घटनास्थल पर कल्लू महतो की पत्नी ने बताया कि कल रात के लगभग 9 बजे दोनों दोस्त राजू और बबलू मेरे घर आए थे. बबलू के द्वारा दोस्त राजू को इस आयोजित भोज में डीजे बजाने को लेकर बहस हो रही थी. तब मैं अपने घर के अंदर खाना बना रही थी . उसी समय गोली की आवाज सुनाई पड़ी. मैं दौड़कर जब बहार आई तो देखा कि राजू को गोली लगी हुई थी . वह बोल रहा था कि मुझे गोली मार दिया और बबलू उसे अपने बाहों में लेकर मेरे घर के आंगन से बाहर रोड पर लेकर चला गया।

पुलिस ने लिया शव को अपने कब्जे मे
घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर
पंहुचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया.

थाना अध्यक्ष का बयान
थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक गोली का खोखा बरामद किया है.पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.अभियुक्त सभी परिवार घर छोड़कर फरार है.अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें ! मानवता हुई शर्मसार

Click Here

किया गैंगरेप पहले किया गुमराह,फिर पिता और पुत्री को बैठाया गाड़ी,में मिलाया कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल