Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 10:04 am

किया गैंगरेप पहले किया गुमराह,फिर पिता और पुत्री को बैठाया गाड़ी,में मिलाया कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा

समस्तीपुर: फिर एक नाबालिक बच्ची हुई गैंग रेप की शिकार मामला समस्तीपुर का है. पहले पिता और पुत्री को समस्तीपुर स्टेशन से बहला फुसला कर अपने बोलोरो गाड़ी में बैठाया फिर मिलाया कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पहले पिलाया. पिता को फेंक गाड़ी से बाहर फिर किया बच्ची के साथ गैंगरेप

समस्तीपुर में तीन दरिंदों ने बोलोरो गाड़ी में नशीली दवा पिलाकर किया गैंगरेप उसको चलती गाड़ी से बाहर फेंका

मामला 16 अगस्त का है बंगाल से आ रहे पिता पुत्री जब समस्तीपुर स्टेशन पर घर जाने के लिए प्राइवेट गाड़ी करनी चाहिए तो वहीं नशा खुरानी गैंग ने पहले पिता को झांसे में लेकर भाड़े की गाड़ी बाता कर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया फिर उसके बाद दौ और लोग को उस गाड़ी में बैठा लिया गया.

नशा खुरानी गैंगरेप का अभियुक्त

इंसानियत हुई शर्मसार!

सारे बदमाशों ने कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिता और पुत्री को पिला दिया.पिता जब बेहोश होने लगा तो उसे चलती गाड़ी से बाहर फेंक दिया और उसके बाद दरिंदगी का खेल शुरू हुआ

नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म

तीन अपराधियों ने बारी-बारी से उक्त बच्ची के साथ दुष्कर्म किया दुष्कर्म की घटना जब समाप्त हो गई तो तीनो दरिंदों ने उसे मुजफ्फरपुर के सकरा थाने के पास बोलोरो गाड़ी से फेंक दिया.बच्ची के साथ किसी तरह की कोई सड़क दुर्घटना नहीं हुई.

एसपी ,विनय तिवारी, समस्तीपुर

पिता खोजता रहा ,पुत्री को दो दिन बाद होश आया तो मामला का खुलासा हुआ

जिसकी रक्षा स्वयं भगवान करें उसका कोई इंसान क्या बिगाड़ सकता है. दरिंदगी का मामला निर्भया कांड जैसा था.पिता अपनी बच्ची को खोजता रहा और बच्ची को दो दिन बाद होश आया तो मामला उजागर हुआ अगर सड़क दुर्घटना में बच्ची को कुछ हो जाता तो उस पिता का क्या होता जो बंगाल से समस्तीपुर आया था.

जिला प्रशासन द्वारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया . जिस मैं एक का नाम मोहम्मद अलाउद्दीन और दूसरा मोहम्मद सलाउद्दीन है.

1
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल