Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 10:21 am

7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, 74 साल का रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

बेंगलुरु: भारत का एक विकसित शहर बेंगलुरु जहां पर विकास के नाम पर ऊंची – ऊंची बिल्डिंग है यह हाई-फाई टेक्नोलॉजी की इमारतें रोजगार के नाम पर आईटी गढ़ कहा जाने वाला बेंगलुरु मानवता को को शर्मसार करने वाली घटना का गवाही बना।

मात्र 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

74 साल का रिटायर्ड इंस्पेक्टर ने मात्र 7 साल की बच्ची के साथ घिनौना दुष्कर्म किया। पिता के बयान के आधार पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और पोक्सो एक्ट के तहत रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही किराए के मकान में रहने आया था पीड़ित परिवार ।

पीड़ित बच्ची की मां ने क्या कहा

पीड़ित बच्ची के मां के अनुसार बच्चे इस सोमवार की रात तकरीबन 8:30 बजे उनकी बच्ची नीचे गिरे खिलौने को लेने गई थी पर काफी देर तक जब वह लौटी नहीं तो उन्होंने आवाज लगाई इसके बाद उनकी बच्ची रोते हुए लोटी।

बच्ची होठ सूजे हुए थे। रोते हुए उसने बताया कि उसके साथ क्या हुआ वह काफी डरी और सहमी हुई थी

आरोपी के बेटे ने पीड़ित के पिता को धमकाया। आरोपी का बेटा भी पुलिस विभाग में

पिता के अनुसार जब वह इस बात को पता लगाने के लिए नीचे ग्राउंड फ्लोर पर आया ,तो रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के बेटे ने उसे धमकाया बेटा भी पुलिस मानक में काम करता है और वर्दी का रोग दिखाते हुए कहा की चुपचाप पैसा लेकर मकान खाली कर दो वरना परिणाम ठीक नहीं होगा ।सब को जेल में बंद कर दूंगा।

पिता ने दर्ज की शिकायत,अपराधी हुआ गिरफ्तार

डराने धमकाने की परवाह न करते हुए बच्ची के पिता ने अपना फर्ज निभाया और उस रिटायर्ड पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट किया पुलिस ने कंप्लेंट दर्ज करते हुए अपराधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया उस पर पोक्सो एक्ट की धारा लगाते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा।

1
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल