Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 18, 2024 7:40 am

रजनीकांत की फिल्म जेलर का विश्व पटल पर धमाका

तमन्ना , फिल्म कलाकार

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर रिलीज हो गई जेलर ने जहां नए कीर्तिमान बनाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्रीज को एक नई पहचान दी है रजनीकांत की फिल्म जेलर ने आज बड़े पर्दे पर अपनी जगह बना ली है और फिल्म ने भारत के अलावा विश्व के बाजार में भी अपना झंडा गड़ा है. बात करें अमेरिका की तो अमेरिका के बाजार में प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।फिल्म प्रीमियर संग्रह शक्तिशाली दिख रहा है जेलर ने रिपोर्ट की है कि अमेरिकी प्रीमियर से ली की कुल कमाई 920k डॉलर पर बंद हुई।

रजनीकांत

USA प्रीमियर से लगभग 920 के डॉलर की कमाई

नेल्सन जेलो के निर्देशक ने विनायकन, तमन्ना, शिवराज कुमार मोहनलाल योगी बाबू सुनील और जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में रजनीकांत की शुरुआत की। एक्शन एंटरटेनर ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बेंट हाउस फुल के प्रीमियर शो के रूप में जबरदस्त शुरुआत की थी, जिसके कारण रजनीकांत फिल्म्स ने कथित तौर पर यूएसए प्रीमियर से लगभग 920k डॉलर की कमाई की।

2023 में USA प्रीमियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी JAILER

बॉक्स ऑफिस उपलब्धि के साथ जेलर्स 2023 में यूएसए प्रीमियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

दुनिया भर में लगभग 7000 स्क्रीन पर रिलीज की गई JAILER

जेलर का दुनिया भर में ओपनिंग बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 70 करोड़ रुपये का है और यह फिल्म दुनिया भर में लगभग 7000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है, दर्शकों और आलोचकों से फिल्म के लिए सकारात्मक समीक्षा आ रही है। नेल्सन दिलीप कुमार के साथ रजनीकांत की फिल्म सुपरस्टार अभिनेता के लिए विशेष रूप से बनाई गई फिल्म लगती है, जिसमें ट्विस्ट और रन हैं, नेल्सन ने सही संतुलन बनाया है और रजनीकांत ने स्क्रीन पर करिश्माई अवतार के साथ शो को बरकरार रखा है।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल