Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 12:12 pm

विजय कुमार सिन्हा ने गिनाए महागठबंधन की साल भर की उपलब्धि

नेता प्रतिपक्ष, विजय कुमार सिन्हा

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने महागठबंधन की सरकार के 1 साल पूरा होने पर उनकी उपलब्धि गिनाई ।उन्होंने कहा यह महागठबंधन नहीं ठग बंधन की सरकार है । जहां पर अपराध ,हत्या ,भ्रष्टाचार बालू माफिया, जमीन माफिया, नौकरी के नाम पर केवल प्रलोभन इत्यादि उनकी 1 साल की उपलब्धि है।

महागठबंधन का 1 साल पूरा

आज महागठबंधन का 1 साल पूरा हो गया उस पर नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि

एक साल से ठगबन्धन लोगो की आवाज को दबा रही है,जो भी आवाज उठाते है उनके आवाज को लाठी से दबाते है।राजद कोटे के मंत्री को मुख्यमंत्री ने बेइज्जत करने का काम किया है यही राजद की उपलब्धि है , शिक्षकों को धोखा दिया ,परीक्षा देने के नाम पर आराजकता का माहौल बनाया
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने बेरोजगार नौजवानों को ठगने का काम किया है ।

10 लाख रोजगार के वादे की निकली हवा

10 लाख के रोजगार के वादे का हवा निकल गया। एनडीए के समय मे नियुक्ति का वातावरण बनाया था वो भी पूरा नही हुआ सत्ता के लिए इस तरह के वादे को पूरा नही करना सबसे बड़ी उपलब्धि रही है । इनकी सरकार में नौकरी मांगने वालों को लाठियों से स्वागत किया गया है।

भ्रष्टाचार का बोलबाला उनकी सरकार की खासियत

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है ।
पुल पानी मे बह गया ।दोषी अधिकारी पर करवाई नही करना इनकी उपलब्धि रही है।

अपराध का बढा ग्राफ, सुशासन मानो खत्म हो गया

आज अपराध का ग्राफ काफी ऊंचा रहा है राज्य में ।5000 हजार हत्या हुआ है।अपहरण,लूट बढ़े है। सुशासन खत्म हो गया है।
ये जंगलराज के पुरोधा नही गुंडा राज है।बालू माफिया खुले आम गोलीबारी कर रहे है शासन चुप है।मंत्री इजराइल मंसूरी पर एफ आई आर नही करना शासन की विवशता है।मुजफ्फरपुर में नरसंहार हुआ और उसमें जदयू के नेता का नाम आ रहा है।ये इनकी साल भर की उपलब्धि है।नेता प्रतिपक्ष ने कहा रामनवमी और मुहर्रम में तुस्टिकरन कि राजनीति करते है।
मंदिरों पर पत्थर फेंके गए,और झूठे केस में लोगो को फंसाया गया।दलितों के ऊपर पर हमले होते है।उनके लाशों के साथ अमानवीय व्यवहार होता है । कितने पर करवाई हुई इसकी रिपोर्ट को जारी करे ।जहरीली शराब से हुई मौतों पर मुआवजा नही देते है ,करोड़ो रुपये के घोटालों के रिपोर्ट को सदन में पेश नही करना इनके भ्रष्टाचार की उपलब्धि है।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल