Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

February 27, 2024 8:58 am

बहन को बचाने गए भाई और मामा को गोली मार कर किया जख्मी

बहन का भाई

वैशाली: जंदाहा थाना क्षेत्र के जदुनंदनपुर गांव में ससुराल में बहन के साथ हो रहे मारपीट की सुचना पर बचाने गए भाई और मामा को बहनोई ने दोनों को गोली मारकर जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गया है. इधर घटना की जानकारी मिलते हैं आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों घायल को इलाज के लिए जंदाहा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए घायल मामा भांजे को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है .हालाकि की घायल मामा की स्थिति नाजुक बनी है।

क्यों मारी गई थी गोली

बताया गया कि जंदाहा थाना क्षेत्र के जघुनंदनपुर गांव निवासी जमाहिर सहनी के पूत्र वीरेंद्र सहनी उजियारपुर थाना क्षेत्र के सूरजपुर गांव निवासी विनोद सहनी के 25 वर्षीय रानी कुमारी से शादी 8 साल पहले हुई थी. रानी के तीन बच्चे भी है.उसके पति प्रदेश में रहकर ड्राइविंग का काम करते है .शादी के बाद तीन चार साल बीत जाने के बाद रानी के ससुराल वालें परिवारिक विवाद में मारपीट बराबर मारपीट करता था.जिसकी सुचना रानी के गोतनी ने उसके मायके वालों को देती रहती थी. जब वीरेंद्र प्रदेश से घर आने वाला था तब रानी के गोतनी ने मायके वालों को फोन कर रानी को बुला लेने के लिए कहा नही तो उसके पति आ रहा है उसे मार देगा। इसी बीच देर शाम घर आए पति ने पत्नी को हत्या करने के लिए पिस्टल और धारदार हथियार लेकर घर से तक़रीबन डेढ़ KM दूरी चौड़ में ले गया था। इसकी सूचना मिलते ही रानी के मामा सुबोध सहनी और भाई राकेश सहनी उसे बचाने गया तो उसे झड़प हुई इसी दौरान वीरेंद्र ने पिस्टल निकाल कर सालें पर गोली चला दिया। जिसे छू कर बगल में खड़े मामा को बाएं घुटने में लग गई। जिसके बाद वहां से आरोपी भाग गया।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी

इस संबंध में जंदाहा थाना अध्यक्ष कृष्णदेव खतइत ने बताया की बहन के साथ ससुराल में पति मारपीट कर रहा था। जिसे बचाने आए भाई और मामा को गोली को गोली मारी गई है। दोनों को इलाज के लिए जंदाहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सदर अस्पताल रेफर किया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है लिखत आवेदन प्राप्त होने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल