Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 2:01 pm

मानवता हुई शर्मसार! भीड़ का अमानवीय फरमान

गया में मोबाइल चोर को तुगलकी सजा,पकड़कर पूरी तरह से नंगा किया, इतना ही नहीं चापाकाल से बांध आधे सिर मुङे, शर्मसार: तमाशबीन बने रहे लोग।

बिहार के गया में तुगलकी सजा शर्मसार करने वाली है . इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं है पर ऐसा सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है यह वीडियो गया शहर के एक मोहल्ले का है.

मामला संज्ञान में आते ही गया एसएसपी आशीष भारती ने वायरल वीडियो के सत्यापन करने और त्वरित कार्रवाई करने के लिए सिटी एसपी हिमांशु के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर दिया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक को लोगों ने चापानल से बांध दिया है. पूरी तरह से युवक को नंगा करने के बाद कुछ लोग उसका सिर मुंडन करते हैं. सिर के आगे से आधे बालों का मुंडन कर देते हैं और फिर छोड़ देते हैं. वायरल वीडियो से प्रतीत होता है कि यह घटना सड़क किनारे पर की गई है. ऐसी घटना घटती रही और लोग तमाशेबीन होकर वीडियो बनाते रहे. शर्मसार करने वाली यह घटना झकझोर देने वाली है. इस संबंध में गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि इस तरह की घटना की जानकारी होने के बाद गया एसएसपी ने इसे गंभीरता से लिया है. एसएसपी के निर्देश के बाद कोतवाली थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. एसएसपी के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस तरह की घटना की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त होने के बाद इसके सत्यापन एवं जांच के लिए आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है. एक विशेष टीम का गठन किया गया है. विशेष टीम में नगर पुलिस अधीक्षक, सिटी डीएसपी, कोतवाली थानाध्यक्ष को शामिल किया गया है. कोतवाली थानाध्यक्ष को थाने में दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं.

आशीष भारती, एसएसपी गया
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल