Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:39 am

बिहार में एक और निर्भया कांड अभियुक्त को दी जाए फांसी – चिराग पासवान

चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष लोजपा रामविलास

बेगूसराय : यह हत्याकांड प्रदेश और देश के लोगो को झकझोर कर रख दिया है। बिहार में इस दरिंदगी का कोई उदाहरण नहीं है कहीं ना कहीं यह एक बार फिर निर्भया कांड को दर्शा रहा है पर राज्य सरकार खामोश बैठी है . जिस तरह से मासूम बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या कर दी गई पूरी मानवता शर्मसार हो रही है.

मीठी कांड को लेकर विपक्षी पार्टी के नेताओं ने बिहार सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है.इस मामले को लेकर सरकार बैक फुट पर नजर आ रही है. बिहार के बेगूसराय बछवारा प्रखंड में पिछले जुलाई माह में एक 10 वर्षीय मासूम नाबालिक बच्ची को पहले दरिंदों ने अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद मीठी को हत्या कर दरिंदों ने अपने ही घर में जमीन खोदकर उसे दफना कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही बेगूसराय पुलिस एक्शन मूड में आई और आखिरकार 6 अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

रविवार देर संध्या लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई सांसद चिराग पासवान ने बछवारा प्रखंड के चमथा गांव पहुंचकर मीठी परिजन से मिलकर सांत्वना दी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भरोसा दिलाया. जिस समय लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मीठी परिजन से मिल रहे थे उस समय मौजूद सभी लोगों की आंखें नरम गई, दरअसल मीठी की मां चिराग पासवान से लिपट कर रोने लगी और उसे अपनी फरियाद सुनाने लगे जिससे चिराग भी भावुक हो गए और इनके आंख से आंसू टपका ने लगे .लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान मीठी परिजन से मिलने के बाद मीडिया कर्मी से बात करते हुए कहा कि यह घटना पूरे देश को कलंकित कर दिया है .किस तरह से दरिंदों ने एक मासूम बच्ची को निशंस हत्या की है यह जगन अपराध है इस कांड के दोषी अपराधियों को फांसी सजा होनी चाहिए और इस कांड जो अधिकारी इस मामले में लापरवाही किए हैं उस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए यहां तक कि बिहार सरकार को भी निशाना बनाने से बाज नहीं आए. चिराग पासवान के साथ लोजपा रामविलास के प्रधान महासचिव संजय पासवान बेगूसराय जिला अध्यक्ष प्रेम पासवान लोजपा वरिष्ठ नेत्री इंदिरा देवी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल