Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 3:03 am

सारण में कल चुनाव के दौरान हुई नोक झोक आज बना हिंसा का कारण हुई फायरिंग एक की मौत 2 लोग घायल‌ इंटरनेट सेवा बंद

छपरा: लालू के गढ़ कहे जाने वाले सारण लोकसभा चुनाव में कल चुनाव के दौरान राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच आपसी नोक झोंक हुई थी.बूथ संख्या 318 -319 पर राजद के टिकट पर लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के आने के बाद कार्यकर्ताओं में नोक झोक की खबर मिली थी.कार्यकर्ताओं के बीच पत्थरबाजी भी हुई थी.जिसे वहां पर मौजूद पुलिस बल द्वारा नियंत्रित कर लिया गया था.

एसपी गौरव मंगल ने दी सफाई कहा मामला नियंत्रण में

छपरा एसपी गौरव मंगल ने कहा कि कल बूथ संख्या 318-319 पर नोक झोक की सूचना मिली थी.जिसे नियंत्रित कर लिया गया था.इस नोक झोक के परिणाम स्वरूप आज सुबह मुफस्सिल थाना के तेलपा भिखारी चौक के पास फायरिंग हुई थी.जिसमें चंदन राय नामक शख्स को गोली लगी और उसकी मृत्यु हो गई.दो अन्य लोग भी इस घटना में घायल हुए जिनकी पहचान मनोज राय और गुड्डू राय के रूप में हुई इसमें एक व्यक्ति की हालत काफी गंभीर है जिसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया दूसरे व्यक्ति का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

राजद और भाजपा समर्थकों के बीच हुई फायरिंग अभियुक्त की गिरफ्तार की कर रहे हैं मांग

कल की नोक झोक आज हिंसा का रूप ले ली गोलीबारी में एक व्यक्ति जिसकी पहचान चंदन राय के रूप में की गई है.गोली चलाने वालों लोगों को पुलिस प्रशासन द्वारा अभिलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों का प्रदर्शन जारी है.कई जगह हिंसात्मक घटना की भी सूचना आ रही है.एसपी के अनुसार मामला नियंत्रण में है.

हिंसा को देखते हुए 2 दिनों तक छपरा में इंटरनेट सेवा बंद

छपरा में विभिन्न जगह हिंसात्मक घटना की सूचना आने के बाद जिला प्रशासन ने तुरंत दो दिनों तक इंटरनेट सेवा बंद करने का आदेश दिया है .जिससे यहां की तस्वीर स्थानीय नागरिकों द्वारा किसी अन्य जगह ना भेजी जाए और राज्य में कहीं अन्य उपद्रव की घटना ना हो. घटना की जगह पर पूरे इलाके में पुलिस बल बहाल कर दी गई है.जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है कि किसी तरह की अप्रिय घटना ना घटे.

भाजपा के गुंडो को तुरंत गिरफ्तार किया जाए- रोहिणी

सारण लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.उन्होंने कहा है कि जिस ढंग से निर्दोष लोगों पर गोली चलाई गई है.वह काफी गंभीर विषय है उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है की भाजपा के समर्थकों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी तुरंत की जाए.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल