Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 1:25 pm

वाहनों के तेल टैंकर से चोरी करने वाले   सदस्य गिरफ्तार,आर्म्स और चार चक्के वाहन से करते थे चोरी

समस्तीपुर:अनुमंडल अंतर्गत उजियारपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 अंतर्गत रविवार की देर रात्रि को गश्ती कर रही पुलिस ने सड़क किनारे  पेट्रोल पंप व लाईन होटल के समीप सड़क किनारे खड़ी भारी वाहनों के तेल की टँकी से तेल की चोरी करने के क्रम में एक क्रेटा वाहन के साथ अंतरजिला के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

डीएसपी नजीब अनबर ने की प्रेस वार्ता


डीएसपी नजीब अनबर ने अपने कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर बताया कि पिछले दो वर्षों से जिले के बंगरा, ताजपुर मुसरीघरारी,उजियारपुर और दलसिंहसराय क्षेत्र एनएच 28 किनारे लाईन होटल एवं पेट्रोल पंप के समीप खड़ी वाहनों के तेलटँकी से तेल की चोरी की जा रही थी।

तेल कटिंग को लेकर हुई थी गोलीबारी

छः माह पहले भी मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप पर तेल कटिंग के मामले में अपराधियों द्वारा गोली बारी की घटना की गई थी।जिसको लेकर तेल कटिंग गिरोह की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा था।इस दौरान रविवार को उजियारपुर पुलिस ने देर रात लगभग तीन बजे गश्ती के दौरान एक क्रेटा कार में रखे  7 जार में लगभग 250 लीटर डीजल के साथ अंतरजिला के तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। दो अपराधी फरार हो गया।

उजियारपुर थाना में हुआ मामला दर्ज, चार चक्के वाहन से देते हैं घटना को अंजाम

उजियारपुर थाना में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।साथ ही उन्होंने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि उक्त गिरोह के पास क्रेटा, बोलेरो सहित चार वाहन है।जिसमें सभी वाहनों पर गिरोह के सरगना ड्राइविंग करते हैं और आगे की सीट पर एक दूसरा व्यक्ति जो आर्म्स के साथ रहते हैं।हमलोगों को रोजाना मजदूरी के हिसाब से रखा जाता है और जहां भी सड़क किनारे बड़ी गाड़ी के बगल में खड़ा किया जाता है और हमलोगो उक्त वाहन के तेल टँकी को तोड़कर पाइप के सहारे जार में भर कर अपने जिला मुजफ्फरपुर जाकर बेच देते हैं।

प्रतिदिन लगभग 2000 लीटर की करते थे चोरी

प्रतिदिन दो हजार लीटर का काम किया जाता है।गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान मुकेश्वर राय के पुत्र अखिलेश कुमार यादव, लखिन्दर राय के पुत्र मूरत कुमार एवं संजय राय के पुत्र प्रभात कुमार सभी मुजफ्फरपुर जिला के रूप में की गई।

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल