Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

April 16, 2024 1:08 pm

गांधी मैदान में दिखा 17 साल बनाम 17 महीना,राजद में भारी उत्साह भीड़ का गवाह बना गांधी मैदान

पटना:गांधी मैदान में आयोजित ‘जनविश्वास रैली’ में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने महागठबंधन के नेताओं के साथ जनसभा को संबोधित किया।

तेजस्वी यादव ने भाजपा और जदयू पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 17 सालों से ये दोनों पार्टियाँ बिहार की जनता को गुमराह कर रही हैं। रोजगार, विकास और कानून-व्यवस्था जैसे मुद्दों पर इन दोनों पार्टियों ता को सिर्फ झूठे वादे ही किए हैं। 

वीडियो के लिए क्लिक करें

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कल आरजेडी पर जो आरोप लगाए, वे सभी बेबुनियाद और भ्रामक हैं। आरजेडी का शासनकाल बिहार के इतिहास में सबसे विकासशील रहा है। लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में ही बिहार में सड़कें बनीं, बिजली आई और कानून-व्यवस्था सही रही।

तेजस्वी यादव ने ’17 साल बनाम 17 महीने’ का नारा देते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में जदयू का सफाया हो जाएगा और आरजेडी फिर से सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि हम लोग बिहार के विकास और उन्नति के लिए कटिबद्ध हैं और 2024 में जनता का विश्वास फिर से जीतेंगे।

इस प्रकार तेजस्वी यादव ने गांधी मैदान में जन विश्वास रैली को संबोधित करते हुए न केवल भाजपा और जदयू पर निशाना साधा, बल्कि 2024 में महागठबंधन की सरकार बनाने का दावा भी किया।

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल