Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

July 14, 2024 7:45 am

राजद नेता ने किया नीतीश पर कटाक्ष कहा पदाधिकारी नहीं मानते हैं मुख्यमंत्री की बात,किया सदन का बायकॉट

पटना: बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातें बिहार के पदाधिकारी नहीं मानते ऐसा कहना है राजद नेता भाई वीरेंद्र का उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने सदन में शिक्षकों के लिए स्कूल संचालक का समय प्रातः 10:00 बजे से संध्या 4:00 बजे तक चलने का आदेश दिया था

शिक्षा विभाग के पदाधिकारी के के पाठक ने नीतीश कुमार के आदेश की अवेहलना भाई वीरेंद्र

राजद नेता ने स्पष्ट कहा कि बिहार के शिक्षा विभाग में बैठे उच्च पदाधिकारी तानाशाह हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री सदन में स्कूल संचालक का समय प्रातः 10:00 बजे से संध्या 4:00 बजे तक निर्धारित कर दिया था तब फिर क्यों शिक्षा विभाग के पदाधिकारियों द्वारा शिक्षक की उपस्थिति का समय प्रातः 8:30 बजे से संध्या 5,5:30 तक की गई‌ है.

पदाधिकारी जब बात की कर रहे हैं अवेहलना तो मुख्यमंत्री को छोड़ देनी चाहिए थी कुर्सीभाई वीरेंद्र

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि जब प्रदेश की मुखिया के बाद की आवेला उनके पदाधिकारी द्वारा सरयम की जा रही है तो फिर मुख्यमंत्री के पद पर बने रहने का क्या औचित्य है इस तरह राज्य का संचालन नहीं किया जा सकता जब किसी मुख्यमंत्री के आदेश को कोई पदाधिकारी नहीं मानता है तो फिर विधि- व्यवस्था कैसे संचालित होगी.

भाजपा विधायक द्वारा सदन में किया गया राजद विधायक का अपमान

भाई वीरेंद्र ने कहा कि कल सदन में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा विधायक के द्वारा राजद विधायक राम वृस सदा को अपमान झेलना पड़ा. भाजपा विधायक शैलेंद्र द्वारा सदन में ही राम वृस को अपमानित किया गया.सदन में जब विधायकों का सम्मान ही नहीं रहेगा तो फिर सदन कैसे चलेगा इस तरह से सदन की मर्यादा धूमिल हो जाएगी.जब जनप्रतिनिधि का ही सम्मान नहीं बचेगा तो फिर आम जनता का क्या होगा ऐसा आरोप भाई वीरेंद्र ने लगाया और कहा कि जब तक भाजपा विधायक द्वारा माफी नहीं मांगी जाएगी तब तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा.

पटना से अमित कुमार की रिपोर्ट

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल