Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

March 4, 2024 1:23 pm

2024 का छोटे-छोटे स्कूली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम के द्वारा किया स्वागत कहा “हैप्पी न्यू ईयर”

हाजीपुर: हाजीपुर के एक प्राइवेट स्कूल में अपने स्थापना दिवस के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम के द्वारा छोटे-छोटे बच्चों ने मनोहर नृत्य प्रस्तुत कर वर्ष 2024 का स्वागत किया.

छोटे-छोटे बच्चों ने वर्ष 2024 का नृत्य के द्वारा ‌किया स्वागत कहा‌ “हैप्पी न्यू ईयर

वर्ष 2024 का स्वागत छोटे-छोटे बच्चों ने नृत्य और रंगारंग कार्यक्रम के द्वारा किया. हैप्पी न्यू ईयर सॉन्ग से कार्यक्रम का समापन कर छोटे-छोटे बच्चों ने नव वर्ष का स्वागत किया.बच्चों ने तरह-तरह के कार्यक्रम के द्वारा वहां पर उपस्थित अभिभावक और वहां पर उपस्थित सारे छोटे-छोटे दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. उपस्थित अभिभावकों ने छोटे बाल कलाकारों के लिए खूब तालियां बजाई.

स्कूली बच्चों द्वारा आनंद मेला का किया गया आयोजन

कहते हैं कि बच्चे भगवान का स्वरूप होते हैं बच्चों ने अपनी कला का जबरदस्त प्रदर्शन किया बच्चों द्वारा विभिन्न तरह के स्टॉल लगाए गए थे.इनमें गेम के साथ व्यंजन का भी स्टॉल था उस व्यंजन को खुद छोटे-छोटे बच्चे ने अपने नन्हे हाथों से बनाकर अपनी कला का प्रदर्शन किया.

राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी”

22 जनवरी 2024 रामलाल के लिए भारतीय इतिहास में अपना एक नया अध्याय”अयोध्या राम मंदिर” के साथ जोड़ेगा.अयोध्या राम मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 22 जनवरी को किया जाएगा इस दिन प्रधानमंत्री ने सारे भारतवासियों से दीप प्रज्वलन की बात कही है.

स्कूल प्राचार्य के साथ बाल कलाकार

स्कूली बच्चों ने “राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी” इस गाने पर मनमोहन नृत्य का प्रदर्शन किया जिससे वहां उपस्थित स्कूल के प्राचार्य के साथ सारे अभिभावक और दर्शन दीर्घा में मौजूद बच्चों ने इस नृत्य का आनंद उठाया.

नृत्य के द्वारा बच्चों ने ऐसा समां बांध की मानो शबरी के बेर खाने के लिए बच्चों के रूप में भगवान राम रंगमंच पर उपस्थित हो गए हो गेरुआ रंग के वस्त्र धारण किए हुए बच्चे नृत्य के द्वारा अपनी कला का उम्दा प्रदर्शन किया.

0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल