Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

June 22, 2024 2:57 am

BIG NEWS:दोनों बेटे इंजीनियर मां की हुई लूटपाट के दौरान गला दबाकर हत्या,अकेले घर में रहना हुआ मुश्किल अपराधिक घटनाओं से लोग दहशत में

समस्तीपुर:बिहार में अपराधियों का जिस तरह से मनोबल बढ़ रहा है.उससे बिहार के लोग काफी चिंता ग्रस्त हैं.आए दिन हत्या,लूट,छिनौती की घटना बिहार में पुराने दिनों की याद दिलाती है. हद तो अब यह हो रहा है कि अब लोगों का घर भी सुरक्षित नहीं. मृतका के दोनों बेटे इंजीनियर है.वही एक बेटा देश की सेवा कर रहा है.वह सेना में है इंजीनियर.

क्या अब बिहार राज्य में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है की अकेले रह रही महिला की निर्माम तरह से गला दबाकर हत्या कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. वही इस जिले मे शराब माफिया द्वारा गश्ती पुलिस को कार से कुचलकर हत्या कर दी जा रही है और राज्य की विधि-व्यवस्था मुख्य दर्शक बन तमाशा देख रही है?

घर में घुसकर अपराधियों ने की लूटपाट महिला की मॉफलार से गला मॉफलार दबाकर की हत्या

घटना शुक्रवार की है.स्थानीय शहर के लोकनाथपुर गंज मोहल्ले के वार्ड संख्या-15 अनुमंडल कार्यालय स्थित एक मकान में देर शाम 7 बजे के लगभग अज्ञात बदमाशों ने घर में अकेली महिला की लूटपाट के दौरान मॉफलर से गला दबाकर हत्या कर दी.घटना की सूचना आग की तरह पूरे शहर में फैल गई.देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई.

बदमाशों ने घर में रखे अलमीरा से आभूषण और कीमती सामान की लूटपाट कर फरार हो गये.मृतक महिला की पहचान प्रमोद महतो की पत्नी अनीता देवी (59) के रूप में किया गया है.

घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस अपना काम कर अपराधी हुए फरार

जब हत्या और लूटपाट घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार, थानाध्यक्ष अनिल कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे .शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया.

मृतक के पति प्रमोद कुमार महतो डाक विभाग में है कार्यरत

मृतका के पति का बयान

मृतक महिला के पति प्रमोद कुमार महतो ने बताया कि वह प्रतिदिन की भांति डाकघर में काम करने के बाद एलआईसी के काम को लेकर मै बाजार निकला था.मेरी पत्नी प्रत्येक दिन की तरह अगल बगल की महिलाओं के साथ प्रखंड कार्यालय स्थित शिव मंदिर मे पूजा के लिए गई थी.मंदिर में पूजा करने साथ गई महिलाओं के कहा कि शाम को 6 बजे मंदिर से हमलोग साथ आये हैं और अपने अपने घर में चले गये.

मेरे दोनों बेटे इंजीनियर घर में हम लोग अकेले रहते थे

मेरा दो लड़का है, बड़ा लड़का अमित कुमार मुंबई में नेवी में इंजीनियर है. जबकि छोटा बेटा भी पश्चिम बंगाल में सैना में इंजीनियर है. मैं और मेरी पत्नी घर में अकेले रहते थे

ग्रामीणों ने दी मुझे घटना की सूचना,”दूध” देने वाले ने देखा सबसे पहले लाश को

मैं बाजार में था तो पड़ोसियों ने फोन कर घटना की जानकारी दी.वंही ग्रामीणों ने बताया कि शाम को 7 बजे के करीब जब दूध वाला दूध देने के लिए गया तो कई बार दूध के लिए हल्ला किया.लेकिन घर से कोई नही निकला तब जाकर दूधवाला घर के अंदर दाखिल हुआ देखने पर पता चला घर का सारा समान बिखरा हुआ था. मृतका घर के दूसरे कमरे में बेड में मृत पड़ी थी.फिर दूधवाले ने अगल बगल के लोगों को बताया. ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना से सभी लोग हतप्रभ थे.

गले में मॉफलर लगाकर कि अपराधियों ने महिला की हत्या,नाक से निकल रहा था मृतका का खून

मृतिका के नाक से खून निकल रहा था.गले में मॉफलार से फांसी लगाया हुआ था. इधर घटना के बाद लोगो की भीड़ जुट गई.शनिवार को मृतिका का शव पोस्टमार्टम करवाकर आने के बाद पूरे मोहल्ले सहित उन्हें जानने वाले लोग हतप्रभ और गमगीन थे.

घटना की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

घटना को लेकर पटना से एसएफएल की टीम फॉरेंसिक जांच में जुटी है.साथ ही डॉग स्क्वायड की टीम भी घटना स्थल को निरीक्षण किया.

सर्किल इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने उक्त घटना के बारे में दी जानकारी,अपराध के बढ़ते ग्राफ के सवाल को किया नजर अंदाज

सर्किल इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि उक्त घटना में कहा की प्रथम दृष्टि यह हत्या की मामला प्रतीत हो रहा है.एसएफएल की टीम पटना एवं मुजफ्फरपुर से दो अलग अलग टीम फॉरेंसिक जांच कर रही है.जल्द ही मामला उद्भेदन कर लिया जायेगा.

वंही आपराधिक घटना के बढ़ते ग्राफ को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने सवाल को नजरअंदाज करते हुए कहा कि इस घटना का भी उद्वेदन जल्द से जल्द कर लिया जाएगा.

समस्तीपुर/ दलसिंहसराय से राजकुमार सिंह की रिपोर्ट

जरूर पढ़ें! बिहार राज्य में गिरती विधि – व्यवस्था.शराब माफिया ने शराब से लदी कार से ही कुचल दिया ऑन ड्यूटी एएसआई को

विज्ञापन
0
0

Leave a Comment

Share this post:

खबरें और भी हैं...

लाइव क्रिकट स्कोर

Weather Data Source: wetter morgen Delhi

राशिफल